'शायद ये टाइटल मेरे लिए नहीं बना है' - WWE Raw में चैंपियनशिप मैच हारने के बाद दिग्गज हुआ भावुक

natalya heartbreaking message after raw loss
दिग्गज ने Raw में हार के बाद भावुक बयान दिया

WWE: WWE दिग्गज नटालिया (Natalya) को इन दिनों संघर्ष करना पड़ रहा है। उन्हें नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions 2023) में रिया रिप्ली (Rhea Ripley) के हाथों विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में हार मिली थी। वहीं इस हफ्ते रॉ (Raw) में एक और बड़ी हार झेलने के बाद नटालिया ने फैंस के लिए भावुक संदेश दिया है।

नटालिया इस बार रिप्ली की चुनौती के लिए पहले से तैयार थीं, जिन्होंने Raw में हुए चैंपियनशिप मैच के शुरू होने से पहले ही रिप्ली पर अटैक कर दिया था। मैच में हार झेलने के बाद पूर्व डीवाज़ चैंपियन ने ट्विटर पर भावुक संदेश देते हुए कहा कि शायद विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप उनके लिए नहीं बनी है।

उन्होंने कहा:

"आज का मैच मेरे लिए व्यक्तिगत तौर पर बहुत अहम रहा। मैंने उस चीज़ के लिए चैलेंज करने के लिए खुद से माफी मांगी, जो मेरे लिए बनी ही नहीं है। उन सभी लोगों का धन्यवाद जो अब भी मुझपर भरोसा करते हैं। आपका सपोर्ट मेरे लिए बहुत मायने रखता है।"

अपनी हार स्वीकार करना आसान नहीं होता और रिया रिप्ली के खिलाफ वर्ल्ड विमेंस चैंपियनशिप मैच में उन्होंने पूरी ताकत लगा दी थी, लेकिन अंत में हार झेलनी पड़ी। अब ये तो समय ही बताएगा कि कंपनी ने उनके लिए क्या प्लान तैयार किए हैं।

WWE दिग्गज Natalya ने 6 Guiness वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम किए

Natalya चाहे Money in the Bank के मैच कार्ड में शामिल ना रही हों, लेकिन उस इवेंट में उन्हें 6 वर्ल्ड रिकॉर्ड्स अपने नाम करने के लिए सम्मानित किया गया था। उन्हें किसी फीमेल रेसलर द्वारा इस कंपनी में सबसे ज्यादा मैच (1514) और जीत (663) के लिए सम्मानित किया गया था।

इसके अलावा वो प्रीमियम लाइव इवेंट्स में सबसे ज्यादा अपीयरेंस (75) देने वाली फीमेल रेसलर भी हैं। वहीं विमेंस रोस्टर में सबसे ज्यादा WrestleMania अपीयरेंस (8) का रिकॉर्ड भी उन्हीं के नाम है। इसके अलावा WWE Raw (174) और SmackDown (200) में सबसे ज्यादा मैचों का रिकॉर्ड भी उनके नाम है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस उपलब्धि पर खुशी जताई थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now