Create

Raw में रोमन रेंस और द उसोज vs न्यू डे के बीच होने वाले मैच को लेकर WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

Ankit
WWE के दो दिग्गज का मैच अब RAW में होने वाला है
WWE के दो दिग्गज का मैच अब RAW में होने वाला है

WWE SmackDown के ताजा एपिसोड में WWE ने ऐलान किया कि रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज अगले हफ्ते की Raw में द न्यू डे के खिलाफ मैच लड़ने वाले हैं। इसका मतलब है कि WWE Raw के फैंस को सिक्स मैन टैग टीम मैच देखने को मिल जाएगा।

अब WWE के दिग्गज डच मैंटल (Dutch Mantell) का कहना है कि ये सारी चीज़ें WWE RAW की परफॉर्मेंस और रेटिंग को बेहतर करने के लिए की जा रही है । बता दें कि पिछले काफी सालों से Raw की रेटिंग्स गिर गई है और WWE अपने शो को हिट करवाने में तमाम कोशिश कर रहा है। हालांकि डच मैंटल ने कहा कि Raw में काफी गलतियां कर रही है और वो मंडे नाइट फुटबॉल के खिलाफ ये शो करने वाला है।

मंडे नाइट फुटबॉल एक अलग खेल हैं और लोग इसके लिए पागल है। लोगों को ये खेल इतना पसंद है कि वो इसके लिए कुछ भी करने के लिए तैयार है। रेसलिंग को वो हमेशा देखते रहते हैं, और फुटबॉल उन्हें कभी कभी देखने को मिलती है। मुझे लगता है कि RAW को बहुत सारी मेहनत इस एपिसोड में करनी होगी। इन्होंने ब्लड लाइन बनाम न्यू डे का मैच सेट अप कर दिया है लेकिन गलतियों की गुंजाइश काफी ज्यादा है क्योंकि ये मैच SmackDown में नहीं हो रहा है। उम्मीद करते हैं कि ये मैच शानदार हो।

WWE में होना है रोमन रेंस और फिन बैलर का मैच

बता दें कि इस हफ्ते की SmackDown में रोमन रेंस रिंग में थे तभी Money In The Bank को कैश इन कर WWE चैंपियन बने बिग ई ने दस्तक और रोमन रेंस के साथ उनका स्टेयर डाउन भी हुआ। बाद में रोमन रेंस की मौजूदगी में द उसोज ने बिग ई पर बुरी तरह अटैक भी किया था, जिसके कुछ देर बाद न्यू डे बनाम द उसोज और रोमन रेंस का Raw के लिए मैच बुक कर दिया।

हालांकि रोमन रेंस अपने टाइटल को WWE Exterme Rules में फिन बैलर के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। खैर, अब देखना होगा कि आने वाली Raw में देखना होगा कि किस तरह से ये मैच होता है। रोमन रेंस काफी समय बाद Raw में कोई मैच लड़ने वाले हैं, तो सभी की नजर उनके ऊपर रहने वाली है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment