Create
Notifications

WWE दिग्गज ने रोमन रेंस और मोंटेज फोर्ड के बीच हुए मैच को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- अलग मुकाबला देखकर खुशी हुई

WWE दिग्गज ने रोमन रेंस और फोर्ड के मैच को लेकर दी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस और फोर्ड के मैच को लेकर दी प्रतिक्रिया
PANKAJ
visit

WWE दिग्गज डच मैंटेल (Dutch Mantell) ने Sportskeeda Wrestling Smack Talk शो में बात करते हुए रोमन रेंस (Roman Reigns) और मोंटेज फोर्ड (Montez Ford) के मैच को लेकर बड़ा बयान दिया। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के मेन इवेंट में रेंस और फोर्ड के बीच जबरदस्त मैच हुआ था। पूर्व WWE मैनेजर मैंटेल ने फोर्ड के परफॉर्मेंस की सराहना की। मैंटेल ने ये भी कहा कि रोमन रेंस के खिलाफ हुए मैच में फोर्ड थोड़ा नर्वस नजर आए।

WWE SmackDown के मेन इवेंट में इस हफ्ते रोमन रेंस और मोंटेज फोर्ड के बीच जबरदस्त मैच हुआ

रोमन रेंस ने सबमिशन के जरिए फोर्ड को इस मैच में हराया। फोर्ड ने भी रेंस को अच्छी चुनौती दी थी। फैंस को ये मैच काफी पसंद आया। डच मैंटेल ने इस मैच के बारे में कहा,

फोर्ड ने बहुत अच्छा काम किया। उनकी हार हुई लेकिन इस अनोखे मैच से फोर्ड ने दिल जीत लिया। रोमन रेंस ने भी इस मैच में फोर्ड को ऊपर उठाया। हालांकि ज्यादा लेवल तक वो फोर्ड को नहीं ले गए लेकिन अपना काम रेंस ने अच्छे से किया। ये ही एक चीज होती है जो फैंस सोचते हैं। इससे पता चलता है कि आप कहां काम कर रहे हो। मुझे लगता है कि रोमन रेंस ने फोर्ड की मदद की। दोनों ने एक दूसरे का साथ दिया। एंट्री से लेकर मैच के अंत तक ये सैटअप अच्छा था। जो प्लान तैयार किया था वो काम कर गया।

youtube-cover

दरअसल ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस और द उसोज का मजाक फोर्ड ने उड़ाया था। फोर्ड ने कहा कि रोमन रेंस के नौकर के रूप में द उसोज काम कर रहे हैं। रोमन रेंस ने इसके बाद फोर्ड के खिलाफ मैच की मांग की थी। मेन इवेंट में रोमन रेंस की धुनाई भी हुई। मैच के बाद रेंस ने फोर्ड के ऊपर दोबारा अटैक किया। इस दौरान डीमन फिन बैलर ने भी एंट्री की। द उसोज और रेंस के ऊपर पहले बैलर ने कैंडो स्टिक से हमला किया और इसके बाद चेयर से रेंस को भी पीटा। ये देखकर सभी हैरान रह गए थे।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now