Create
Notifications

WWE दिग्गज ने Roman Reigns vs The Rock मैच से कंपनी को होने वाले फायदे को लेकर की बात, किया बहुत बड़ा दावा

शानदार हो सकता है रोमन रेंस और द रॉक के बीच का मुकाबला
शानदार हो सकता है रोमन रेंस और द रॉक के बीच का मुकाबला
reaction-emoji
Neeraj

WWE दिग्गज विंस रुसो (Vince Russo) ने हाल ही में रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) के बीच होने वाले संभावित मैच को लेकर बातचीत की है। लगभग दो साल से अधिक के समय से रोमन कंपनी के टॉप सुपरस्टार बने हुए हैं। 2020 में वह बदले हुए एटीट्यूड के साथ वापस आए थे और उन्होंने ब्रे वायट (Bray Wyatt) और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम किया था।

WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराकर रोमन ने WWE चैंपियनशिप जीता था और टाइटल यूनिफाई कर लिया था। अब फैंस को रोमन और रॉक के बीच मैच का इंतजार है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विंस रुसो ने इस बड़े मैच को लेकर बातचीत की है। रुसो का मानना है कि इससे कंपनी को तत्काल बूस्ट तो मिलेगा, लेकिन इसका भविष्य पर असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा,

यह बांह में लगने वाला जोरदार शॉट होगा। यदि उन्होंने इस मैच को WrestleMania या फिर किसी बड़े इवेंट में कराया तो इससे अच्छा बिजनेस होगा और इससे काफी अच्छे नंबर आएंगे। हालांकि, दो हफ्ते बाद ही लोग वापस साधारण बिजनेस में लौट आएंगे।

youtube-cover

WWE SmackDown में रोमन रेंस ने रिडल के खिलाफ डिफेंड किया था अपना टाइटल

रोमन ने कंपनी में अपना दबदबा बनाने के लिए पॉल हेमन को साथ लिया था और फिर द उसोज को साथ लाकर द ब्लडलाइन बनाया था। फिलहाल यह WWE के सबसे मजबूत स्टेबल में से एक है। WWE चैंपियनशिप जीतने के बाद रोमन अपने स्टेबल के लिए और अधिक सफलता चाहते थे और उन्होंने द उसोज से Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीतने को कहा था।

Still thinking about this instant classic on #SmackDown @WWERomanReigns @SuperKingofBros @HeymanHustle https://t.co/Rp1VEajfVy

रैंडी ऑर्टन और रिडल के खिलाफ टाइटल जीतने के अलावा ब्लडलाइन ने ऑर्टन पर गंभीर हमला भी किया था। रिडल ने रोमन का टाइटल जीतकर अपने पार्टनर का बदला लेने का मन बनाया था। पिछले हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस ने WrestleMania के बाद पहली बार अपने टाइटल को डिफेंड किया था। रिडल के खिलाफ मुकाबला काफी कड़ा था, लेकिन रोमन ने स्पियर लगाते हुए अपना टाइटल बचा लिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...