Create
Notifications

WWE दिग्गज ने पूर्व चैंपियंस की खतरनाक वापसी पर दी अपनी प्रतिक्रिया, Vince McMahon को लेकर भी कही बहुत बड़ी बात

पूर्व WWE Raw टैग टीम चैंपियन द वाइकिंग रेडर्स
पूर्व WWE Raw टैग टीम चैंपियन द वाइकिंग रेडर्स
Prajwal Tripathi

WWE के पूर्व मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) ने वाइकिंग रेडर्स (The Viking Raiders) के पहली बार हुए हील टर्न पर अपने विचार व्यक्त किए हैं। इस टैग टीम ने 2019 में Raw के एपिसोड में वाइकिंग एक्सपीरियंस (The Viking Experience) के नाम से मेन रोस्टर में डेब्यू किया था। बाद में उनका नाम बदला गया।

टीम के नाम के साथ ही दोनों सुपरस्टार्स के नाम भी बदल दिए गए। रोव और हैंसन की जगह अब दोनों एरिक और इवार के नाम से जाने जाते हैं। पूर्व NXT चैंपियंस को 2021 के WWE ड्राफ्ट में SmackDown में भेजा गया था और उनका अंतिम मैच 4 मार्च को SmackDown में द उसोज़ के खिलाफ आया था।

इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में वाइकिंग रेडर्स ने वापसी करते हुए न्यू डे और शैंकी पर हमला कर दिया। Sportskeeda Wrestling के SmackTalk शो पर बात करते हुए मेंटल ने बताया कि इस वक्त WWE की बुकिंग कितनी अजीब है। उन्होंने कहा,

"आप WWE का अंदाजा नहीं लगा सकते, आप उनका अनुमान लगा ही नहीं सकते। मेरा मतलब है कि विंस एक कोच की तरह हैं, अगर उन्हें आप कुछ अच्छा बताते हैं वो उसे आगे जरूर बढ़ाएंगे। अब ट्रिपल एच चार्ज में हैं। आप उन्हें या ब्रूस प्रिचर्ड को बहकाने में कामयाब हो सकते हैं। आप उनके साथ अपने विचार को लेकर बैठेंगे और बोलेंगे कि ये ऐसा है तो वो (ट्रिपल एच या ब्रूस पिचार्ड) आपसे कह सकते हैं कि हाँ ये ठीक है, लेकिन विंस कहेंगे यह तो बहुत ही अच्छा आइडिया है लेकिन असलियत में वो कह रहे होंगे, 'बेवकूफ इसे यहां से लेकर निकल जाओ'। मैं नई टीम को शुभकामनाएं देता हूं लेकिन ज्यादा कुछ उम्मीदें ना रखें।"
youtube-cover

वाइकिंग रेडर्स ने 3 महीने बाद WWE में वापसी की

इस हफ्ते के Smackdown में कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स ने शैंकी को कुछ डांस दिखाने के लिए कहा था। बाद में वाइकिंग रेडर्स ने आकर शैंकी के साथ-साथ न्यू डे पर भी हमला कर दिया। उनका हील रन देखने लायक रहेगा

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...