Create

WWE Hell in a Cell 2022 में होने वाले बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच को लेकर दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

Hell In A Cell में भिड़ेंगे मुस्तफा अली और थ्योरी
Hell In A Cell में भिड़ेंगे मुस्तफा अली और थ्योरी
reaction-emoji
Neeraj

पूर्व WWE राइटर विंस रुसो (Vince Russo) ने मुस्तफा अली (Mustafa Ali) और थ्योरी (Theory) के बीच चल रही राइवलरी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अली के रिंग में वापसी करने के बाद से ही दोनों सुपरस्टार्स आपस में उलझ रहे हैं। अली की निगाहें थ्योरी के टाइटल पर हैं, लेकिन पूर्व NXT सुपरस्टार ने अब तक कोई भी काम गलत नहीं किया है और हर बार अली पर भारी पड़े हैं। अब दोनों का मुकाबला हैल इन ए सेल (Hell in a Cell) में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए होगा।

स्पोर्ट्सकीड़ा के कार्यक्रम में बात करते हुए रुसो ने कहा है कि प्रीमियम लाइव इवेंट में होने वाले मैच के विजेता का नाम बता पाना बेहद मुश्किल है।

उन्होंने कहा, मुझे पहले पता होता था कि वे क्या करने वाले हैं, लेकिन अब मुझे इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं है कि वे किसे आगे बढ़ाने वाले हैं और क्यों किसी को आगे बढ़ाने वाले हैं। मेरे पास कोई आइडिया नहीं है। मैं यह नहीं सोच सकता कि थ्योरी को बेल्ट मिलने के बाद ही वे इसे वापस छीन लेंगे।

youtube-cover

इस हफ्ते WWE RAW में थ्योरी ने मुस्तफा अली को हराया

कुछ महीनों पहले सार्वजनिक तौर पर रिलीज की मांग करने के बाद मुस्तफा अली ने जब कंपनी में वापसी की तो लोग हैरान रह गए थे। उन्होंने बिना समय गंवाए सीधे थ्योरी के टाइटल को चैलेंज कर दिया था। हालांकि, थ्योरी ने उनके चैलेंज को कई मौकों पर ठुकराया था। थ्योरी और द मिज से उलझने के अलावा अली की सिएम्पा के साथ भी फिउड है। कुछ हफ्तों पहले द मिज की मदद से अली को हराने के बाद इस हफ्ते सिएम्पा ने फिर से अली के खिलाफ मैच लड़ा।

इस मैच में थ्योरी ने दखल डाला था। थ्योरी ने लगातार अली पर हमला किया और फिर कहा कि अब उन्हें टाइटल मुकाबला मिल जाएगा। थ्योरी ने इस मैच में जीत हासिल की थी, लेकिन थोड़ी ही देर बार एडम पीयर्स ने थ्योरी और अली के बीच Hell in a Cell में मैच ऑफिशियल कर दिया। देखना दिलचल्प होगा कि आखिर Hell in a Cell में किसकी जीत होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...