Create
Notifications

"WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस बहुत ही विनम्र और मददगार व्यक्ति हैं"

WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान
PANKAJ

पूर्व WWE यूएस चैंपियन आर ट्रुथ (R Truth) ने इस बार यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की जमकर तारीफ की। आर ट्रुथ ने कहा कि रोमन रेंस बहुत ही विनम्र और मददगार व्यक्ति हैं। रोमन रेंस WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। पिछले साल वापसी के बाद से ब्लू ब्रांड में अभी तक रोमन रेंस ने अपनी बादशाहत कायम रखी है।

WWE दिग्गज आर ट्रुथ ने रोमन रेंस को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

HOT 97 को हाल ही में पूर्व चैंपियन आर ट्रुथ ने अपना इंटरव्यू दिया। आर ट्रुथ ने रोमन रेंस के साथ हुई एक स्टोरी बताई और बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

रोमन रेंस बहुत ही विनम्र इंसान हैं। रोमन रेंस ने मेरी एक बार मदद की थी। मेरी ही नहीं बल्कि वो सभी की मदद करते हैं। मैं कई बार इस चीज़ का गवाह बन चुका हूं। रोमन रेंस की फैमिली भी कुछ ऐसा ही काम करती है। रोमन रेंस ने बहुत लोगों की मदद की है। जब वो शील्ड में थे तब हम साथ में ट्रेवल कर रहे थे। किसी कारण से हम लोग साथ में आ गए थे। रोमन रेंस को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने मुझसे कहा कि मैं सभी के लिए बस लाने जा रहा हूं और उन्होंने इसमें मुझे भी शामिल किया था।

रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन इस समय शानदार चल रहा है। यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में उन्हें 450 दिन से ज्यादा हो गए। आगे भी वो लंबे समय तक चैंपियन बने रहेंगे। फैंस को रोमन रेंस का ये यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन बहुत ही अच्छा लग रहा है। एक अलग लेवल पर इस समय रोमन रेंस काम कर रहे हैं।

Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। दोनों के बीच एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा। 1 जनवरी, 2022 को इस पीपीवी का आयोजन होगा। WWE ने इस हफ्ते रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। फैंस को काफी मजा इस पीपीवी में आएगा। अक्टूबर में WWE द्वारा सस्पेंड किए जाने के बाद लैसनर ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में वापसी की।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...