Roman Reigns के भाई ने मौजूदा WWE Superstar से सीखे रेसलिंग के गुर, पूर्व चैंपियन ने सोशल मीडिया पर शेयर की जबरदस्त तस्वीर

roman reigns brother zilla fatu
रोमन रेंस के भाई को फेमस सुपरस्टार ने रेसलिंग के गुर सिखाए

WWE: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) समेत अनोआ'ई फैमिली के कई मेंबर्स प्रो रेसलिंग में अपनी धाक जमाते आए हैं। अब कुछ समय पूर्व दिग्गज रेसलर उमागा (Umaga) के बेटे ज़िला फाटू (Zila Fatu) ने भी रेसलिंग में एंट्री ली है। अब उन्हें पूर्व आईसी चैंपियन शेल्टन बैंजामिन (Shelton Benjamin) के साथ ट्रेनिंग करते देखा गया है।

बैंजामिन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्हें फाटू के साथ ट्रेनिंग करते देखा गया है। उन्होंने हाल ही में अपना प्रो रेसलिंग डेब्यू किया था, जहां उन्हें अपने करियर के सबसे पहले मैच में जीत मिली थी।

बैंजामिन ने कैप्शन में ये भी लिखा:

"ज़िला फाटू के साथ ट्रेनिंग करते हुए।"

चूंकि द ब्लडलाइन स्टोरीलाइन पिछले कई सालों से बड़े आकर्षण का केंद्र बनी हुई है, इसलिए कई बार ज़िला फाटू और यहां तक कि द रॉक की बेटी एवा रेन के भी इस स्टोरीलाइन के आने की उम्मीद जताई जाती रही थी।

महान WWE Superstar Rikishi ने Zila Fatu को क्या सलाह दी?

रिकिशी पहले भी ज़िला फाटू के प्रो रेसलिंग में आने पर बात कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि उनका भविष्य अच्छे हाथों में है और वो बुकर टी के अंडर ट्रेनिंग कर रहे थे। Sportskeeda Wrestling को दिए इंटरव्यू में रिकिशी ने कहा कि ज़िला फाटू भी रेसलिंग में अपने हाथ आजमाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा:

"मुझे ये कहने पर गर्व महसूस हो रहा है कि मेरे छोटे भाई का बेटा, ज़िला फाटू भी रेसलिंग में हाथ आजमाना चाहता है, जो इस समय ह्यूस्टन में बुकर टी के अंडर ट्रेनिंग ले रहे हैं। उनका भविष्य अच्छे हाथों में है और वो भी फैमिली बिजनेस में आना चाहते हैं।"

रिकिशी ने फाटू को ये भी सलाह दी कि उन्हें बुकर टी द्वारा कही गई बातों को ध्यान से सुनना चाहिए। उन्होंने कहा:

"मेरी उनके लिए यही सलाह है कि ट्रेनिंग के समय अपना मुंह बंद रखें और बुकर टी द्वारा कही गई बातों को ध्यान से सुनें और उनके जैसे दिग्गज रेसलर द्वारा मिले ज्ञान को पूरी तरह सोख लें।"

खैर ये तो समय ही बताएगा कि भविष्य में ज़िला फाटू भी अपने परिवार की लिगेसी को जारी रखने के लिए WWE मेन रोस्टर पर जगह बना पाते हैं या नहीं। इस समय रोमन रेंस, द उसोज़ और सोलो सिकोआ ने मेन रोस्टर पर धमाल मचाया हुआ है।

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now