Create

WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns को लेकर Paul Heyman ने किया खास ट्वीट, शानदार संदेश देकर कहा धन्यवाद

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर एक बार फिर दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) ने ट्वीट किया है। WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने हाल ही में अपने स्पेशल काउंसल पॉल हेमन को माफ कर दिया था। 480 दिन तक पॉल हेमन और रोमन रेंस ने साथ में काम किया। रोमन रेंस और पॉल हेमन इसके बाद अलग हो गए थे। पिछले महीने डे 1 (Day 1) में ब्रॉक लैसनर ने WWE चैंपियनशिप हासिल की थी। इसके बाद पॉल हेमन एक बार फिर लैसनर के साथ आ गए थेे।

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने किया ट्वीट

Royal Rumble 2022 में कुछ दिन पहले ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ था। रोमन रेंस ने इस मैच में ब्रॉक लैसनर के ऊपर अटैक कर दिया था। पॉल हेमन ने भी इस दौरान ब्रॉक लैसनर को धोखा दे दिया था। पॉल हेमन एक बार फिर रोमन रेंस के साथ आ गए। ब्लू ब्रांड के एपिसोड में पिछले हफ्ते पॉल हेमन ने रोमन रेंस की जमकर तारीफ की और हमेशा उनके साथ रहने की बात कही।

पॉल हेमन ने इस बार ट्वीट कर रोमन रेंस की तारीफ की। पॉल हेमन ने कहा कि रोमन रेंस ने उनके लिए हाथ आगे बढ़ाया है। रोमन रेंस द्वारा प्यार जताने के लेकर भी पॉल हेमन ने बयान दिया। पॉल हेमन ने द ब्लडलाइन का हिस्सा होने पर खुशी जताई।

My #TribalChief @WWERomanReigns offered me the hand of forgiveness ... the hand of love ... the hand of the #Bloodline ... the hand of family ... the hand of ACKNOWLEDGEMENT! https://t.co/3PG5lnbAIp

WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। ब्रॉक लैसनर ने इस बार मेंस रंबल मैच अपने नाम किया था। इसके बाद लैसनर ने अपने प्रतिद्वंदी के रूप में रोमन रेंस को चुना। अब ये राइवलरी बहुत ही तगड़ी होगी। ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का अभी तक आमना-सामना नहीं हुआ है। लैसनर इस बार रोमन रेंस और पॉल हेमन से जरूर बदला लेंगे। खासतौर पर लैसनर के निशाने पर पॉल हेमन होंगे। लैसनर और रोमन रेंस की राइवलरी में पॉल हेमन का तगड़ा रोल नजर आएगा। WWE द्वारा इस राइवलरी को खास अंदाज में बिल्ड किया जाएगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...