"वो उस लेवल पर नहीं पहुंच पाएंगे" - WWE दिग्गज ने Roman Reigns और Seth Rollins की तुलना 3 दिग्गजों से करते हुए दिया बड़ा बयान

seth rollins roman reigns
दिग्गज ने सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस की तुलना महान रेसलर्स से की

WWE: रोमन रेंस (Roman Reigns) पिछले 3 सालों से मेंस रोस्टर को डॉमिनेट करते आए हैं, वहीं सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हैं। उन्हें इस समय WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स की संज्ञा दी जाती है। मगर अब कंपनी के पूर्व राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने उनकी तुलना 3 पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस से की है।

विंस रूसो ने अपने यूट्यूब चैनल पर हाल ही में Q&A सेशन किया, जिसमें एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या Roman Reigns और सैथ रॉलिंस उस लेवल पर हैं, जिसपर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, द रॉक और जॉन सीना हुआ करते थे। इसका जवाब देते हुए रूसो ने कहा:

"द रॉक, स्टीव ऑस्टिन और जॉन सीना हर तरह की चीज़ों में शामिल थे। इससे मेरा मतलब ये है कि वो टॉक शोज़, कमर्शियल्स, फिल्म और टीवी शोज़ का भी हिस्सा बनते थे। वो वाकई में हर तरह के काम में सम्मिलित थे। वो पॉप कल्चर का हिस्सा बन चुके थे। वहीं अब रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को पॉप कल्चर में लाया जाए तो मुझे नहीं लगता कि वो उस लेवल पर पहुंच पाएंगे।"

youtube-cover

John Cena अब WWE में एक पार्ट-टाइम सुपरस्टार के रूप में काम करते हैं

द रॉक और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन अब एक्टिव रेसलर्स नहीं हैं, लेकिन जॉन सीना अब भी पार्ट-टाइम रेसलर के तौर पर रेसलिंग रिंग में दिखाई देते रहते हैं। हालांकि वो अब अपने हॉलीवुड मूवी प्रोजेक्ट्स में व्यस्त रहते हैं, लेकिन पिछले कुछ महीनों में उन्होंने WWE में कई अपीयरेंस दिए हैं।

उनका आखिरी मैच WrestleMania 39 में आया, जहां उन्होंने यूएस टाइटल के लिए ऑस्टिन थ्योरी को चैलेंज किया था, लेकिन कड़े संघर्ष के बाद हार झेलनी पड़ी। वहीं उन्होंने हाल ही में हुए Money in the Bank 2023 में भी अपीयरेंस दिया था।

उन्होंने लंदन में हुए इस इवेंट में प्रोमो कट करते हुए संकेत दिए थे कि भविष्य में WrestleMania का आयोजन लंदन में करवाया जा सकता है। इस बीच उनका ग्रेसन वॉलर के साथ प्रोमो बैटल भी हुआ, जिसने फैंस का खूब मनोरंजन किया था। उसी सैगमेंट में उन्होंने वॉलर को एटीट्यूड एडजस्टमेंट लगाकर फैंस का दिल भी जीता था।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now