'The Bloodline की स्टोरी को अत्यधिक महत्व दिया गया है'- WWE में Roman Reigns के फैक्शन को लेकर दिग्गज का बयान

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

The Bloodline: WWE में द ब्लडलाइन (The Bloodline) की स्टोरीलाइन अभी तक शानदार रही। सभी ने इस स्टोरी की तारीफ की। WWE दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) ने इस बारे में खुलासा किया कि वो इस एंगल को लेकर अधिकांश फैंस की तरह उतने उत्साहित क्यों नहीं है।

रोमन रेंस के लिए कंपनी में तीन साल बहुत ही शानदार रहे। अगस्त, 2020 में उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती। चैंपियन के रूप में उन्हें हजार दिन से ज्यादा हो गए। इस रन में अभी तक सबसे शानदार प्रदर्शन उनके फैक्शन द ब्लडलाइन का रहा। पहले सैमी ज़ेन चर्चा का विषय रहे और अब द उसोज़ अलग लेवल पर काम कर रहे हैं। इन सभी को पॉल हेमन ने गाइड किया।

WWE Money in the Bank में रोमन रेंस और सोलो सिकोआ का मुकाबला द उसोज़ के साथ होगा। इस मुकाबले का इंतजार सभी फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए विंस रूसो ने कहा,

मुझे खेद है, मैं इस ब्लडलाइन के साथ अल्पमत में हूं। मुझे नहीं पता भाई। मैं इनकी तुलना सोप्रानोस से नहीं कर सकता। वो गैंगस्टर हैं। ये उससे संबंधित नहीं है। ये यहां तक नहीं है वहीं बॉलपार्क, और जैसा कि मैंने कहा, यार मुझे लगता है कि इसका बहुत कुछ इससे लेना-देना है। मैंने बहुत सोचा लेकिन मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। मैं अल्पमत में हूं, और ये ठीक है। मेरे हिसाब से इस स्टोरी को ज्यादा महत्व दिया गया है।

youtube-cover

क्या WWE WWE Money in the Bank 2023 में रोमन रेंस की होगी जीत?

WWE Money in the Bank में बहुत मजा आएगा। रोमन रेंस के मैच में कुछ ना कुछ सरप्राइज फैंस को देखने को मिलेगा। कंपनी ने कुछ अच्छा प्लान जरूर किया होगा। किसी सुपरस्टार की दखलअंदाजी भी देखने को मिल सकती है। सोलो सिकोआ के ऊपर भी सभी की नजरें रहेंगी। कहा जा रहा है कि वो रेंस के ऊपर टर्न ले सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो फिर आगे जाकर रेंस और सिकोआ के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।