"रेसलिंग इतिहास के सबसे बड़े जुर्मों में से एक था"- WWE दिग्गज ने John Cena के खिलाफ मिली हार को लेकर दिया बड़ा बयान 

Ujjaval
WWE दिग्गज जॉन सीना के कारण फेमस टीम की बड़ी हार हुई थी
WWE दिग्गज जॉन सीना के कारण फेमस टीम की बड़ी हार हुई थी

John Cena and Wade Barrett: पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन वेड बैरेट (Wade Barrett) ने हल ही में जॉन सीना (John Cena) के खिलाफ नेक्सस (Nexus) की समरस्लैम (SummerSlam) 2010 में हुई बड़ी हार को लेकर बात की। 2010 में बैरेट अपने साथ NXT के पहले सीजन में मौजूद सुपरस्टार्स को लेकर आए और नेक्सस नाम के फैक्शन की शुरुआत की।

इस फैक्शन में सभी नए सुपरस्टार्स थे और वो अपने रास्ते में आने वाले सभी सुपरस्टार्स की बुरी हालत करते थे। इस फैक्शन का जबरदस्त मोमेंटम SummerSlam 2010 में खराब हो गया, जहां जॉन सीना की टीम के खिलाफ नेक्सस की 7 मैन टैग टीम मैच में हार हो गई। हाल ही में Out of Character पर वेड बैरेट नज़र आए।

इसी दौरान उन्होंने अपनी टीम की लगातार हार होने को रेसलिंग इतिहास की सबसे बड़ी गलतियों में से एक बताया। यह सब सीना के खिलाफ मिली हार के बाद हुआ था। उन्होंने कहा,

"हमें इस बात को मानना होगा कि हमने ज्यादा मैच नहीं जीते हैं। यह प्रोफेशनल रेसलिंग इतिहास में किए गए सबसे बड़े जुर्मों में से एक है। मुझे भरोसा है कि लोग भी मेरी इस बात पर सहमति जताएंगे।"

इस फैक्शन में मौजूद हीथ स्लेटर और डेनियल ब्रायन (ब्रायन डेनियलसन) इस समय WWE के बाहर काम कर रहे हैं। दूसरी ओर बैरेट इस समय SmackDown में कमेंटेटर के रूप में नज़र आ रहे हैं।


हीथ स्लेटर ने बताया था कि जॉन सीना ने WWE को प्लान बदलने पर मजबूर किया

नेक्सस के पूर्व सदस्य हीथ स्लेटर ने एक बार 1140 AM Las Vegas पोडकास्ट पर बताया था कि जॉन सीना के कारण सब चीज़ें बदल गई। उन्होंने कहा,

"क्योंकि हमारे गले पर WWE मौजूद था लेकिन उन्होंने कभी इसे आखिरी समय तक पकड़कर नहीं रखा। आप समझ रहे हैं, मैं क्या बोलना चाह रहा हूँ? उन्होंने कभी ऐसा नहीं सोचा, ‘यह लोग सही मायने में कब्जा कर रहे हैं!’ हम वहां थे और हमने ऐसा किया। हालांकि, बाद में सुपरमैन (जॉन सीना) वहां गए और सभी चीज़ों को बदल दिया। हम जीतने वाले थे। हम वहां गए और उन्होंने कहा कि हम तैयार हैं। मैं, गेब्रियल और वेड बैरेट हम तीनों रिंग में आखिरी व्यक्ति रहते और अगली चीज़ मुझे प्रीमियम लाइव इवेंट के शुरू होने से पहले पता चली कि यह सभी चीज़ें कचरे के डिब्बे में जा रही है। उन्हें (WWE) सबकुछ बदलना पड़ा।”

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now