WWE वीडियो: The Judgement Day के NXT में 12 सबसे धमाकेदार मोमेंट्स जो फैंस को जरूर देखने चाहिए

the judgement day memorable moments nxt
द जजमेंट डे के NXT में सबसे धमाकेदार मोमेंट्स

WWE: WWE में पिछले एक साल की बात करें तो द जजमेंट डे (The Judgement Day) टॉप फैक्शंस में से एक के रूप में उभर कर सामने आया है। इस टीम में फिन बैलर (Finn Balor), रिया रिप्ली (Rhea Ripley), डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) और डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) शामिल हैं, जिन्होंने एकजुट होकर लगातार अपने दुश्मनों की मुश्किलें बढ़ाने का काम किया है।

WWE में खासतौर पर ड्राफ्ट 2023 के बाद सुपरस्टार्स को एक से दूसरे ब्रांड में जाते देखा गया है। उसी तरह द जजमेंट डे मेंबर्स भी कई बार NXT में जाकर अपनी मौजूदगी दर्ज करवा चुके हैं। इसलिए इस आर्टिकल में आइए NXT में द जजमेंट डे के सबसे यादगार लम्हों के बारे में जानते हैं।

youtube-cover

WWE NXT में The Judgement Day के सबसे यादगार लम्हे:

-फिन बैलर NXT के दिग्गजों में से एक रहे हैं। उन्होंने द जजमेंट डे के अन्य मेंबर्स को फैंस के सामने हाइप करने की कोशिश की। एक तरफ फैंस ने मिस्टर Money in the Bank डेमियन प्रीस्ट और विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली को चीयर किया, लेकिन डॉमिनिक मिस्टीरियो को जोरदार तरीके से बू किया।

-कार्मेलो हेज और ट्रिक विलियम्स ने प्रोमो बैटल में द जजमेंट डे को कड़ी टक्कर दी और इसी सैगमेंट में दोनों टीमों का मैच बुक किया गया।

-"डर्टी" डॉमिनिक मिस्टीरियो ने एक बैकस्टेज सैगमेंट में वेस ली को माइंड गेम्स में फंसाकर अपने साथ WWE NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच लड़ने पर मजबूर किया।

-डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर vs कार्मेलो हेज और ट्रिक विलियम्स मैच में बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला, जहां बैलर ने हेज को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई।

youtube-cover

-डॉमिनिक मिस्टीरियो ने द जजमेंट डे मेंबर्स की मदद से वेस ली को हराकर NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप जीती।

-NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बनने के बाद बैकस्टेज इंटरव्यू में डॉमिनिक ने दावा किया कि वो अब NXT को डॉमिनेट करने के लिए तैयार हैं।

-डॉमिनिक, वेस ली और मुस्तफा अली के बीच Great American Bash 2023 में ट्रिपल थ्रेट NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच बुक किया गया। वहीं डॉमिनिक और रिया रिप्ली ने माइंड गेम्स खेलकर मुस्तफा अली और वेस ली के बीच दुश्मनी शुरू करवाई।

-रिया रिप्ली ने सिंगल्स मैच में लायरा वैलकैरी को धमाकेदार अंदाज में हराया।

-Great American Bash 2023 में रिया रिप्ली की मदद से डॉमिनिक ने ट्रिपल थ्रेट मैच में NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप को रिटेन किया।

youtube-cover

-बैकस्टेज डॉमिनिक मिस्टीरियो और रिया रिप्ली ने ड्रैगन ली का मज़ाक बनाने की कोशिश की।

-डॉमिनिक मिस्टीरियो और ड्रैगन ली के सैगमेंट में रे मिस्टीरियो ने बड़ी स्क्रीन पर अपीयरेंस देकर कहा कि वो ली का साथ देने के लिए WWE NXT में आएंगे।

-डॉमिनिक के सामने मुस्तफा अली और एक्सिऑम की बहस हुई।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now