Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वीडियो: 4 साल पहले 2014 में हुआ था रोमन रेंस और बतिस्ता के बीच ड्रीम मैच

SENIOR ANALYST
71   //    13 May 2018, 12:33 IST

द शील्ड और एवोल्यूशन की दुश्मनी WWE में काफी फेमस रही है। साल 2014 में रॉ एपिसोड के दौरान इस दुश्मनी में नया मोड़ आया था। रोमन रेंस का सामना सिंगल्स मैच में बतिस्ता के साथ हुआ। रिंग साइड में रोमन रेंस के साथी सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ मौजूद थे, जबकि बतिस्ता का साथ देने के लिए रैंडी ऑर्टन और ट्रिपल एच मौजूद थे।

मैच के दौरान रैंडी और द गेम ने बतिस्ता को बचाने की कोशिश की, लेकिन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस ने उन पर अटैक कर दिया। उसके बाद HHH ने रोमन को पैडीग्री मारने की कोशिश की, लेकिन सैथ रॉलिंस ने कूदकर रोमन रेंस को बचाया। रैफरी ने तुरंत बैल बजाकर मैच को रोक दिया। द शील्ड के तीनों सदस्यों ने रैंडी, ट्रिपल एच और बतिस्ता को रिंग में ले जाकर मारना शुरु किया।

तभी स्टेज के पास स्टैफनी मैकमैहन के इशारे पर लोकर रूम के काफी सारे रैसलर बाहर आए और शील्ड पर अटैक कर दिया। इन रैसलरों में फांडैंगो, रायबैक, हीथ स्लेटर, ड्रू मैकइंटायर, जिंदर महल, टाइटस ओ नील जैसे सुपरस्टार्स मौजूद थे। मार-मारकर इन लोगों ने सैथ और डीन को बाहर कर दिया। ट्रिपल एच टाइमकीपर एरिया से जाकर चेयर लाए और रोमन रेंस को मारने की कोशिश की, लेकिन रोमन ने उन्हें स्पीयर दे मारा। बाकी रैसलरों ने फिर से रेंस पर धावा बोल दिया।

डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस ने आकर चेयर से अटैक कर सभी सुपरस्टार्स को मार-मार भगाया। इस दौरान रैंडी, ट्रिपल एच और बतिस्ता रिंग छोड़कर भाग गए थे। द शील्ड ने आखिर में रायबैक को ट्रिपल पावरबॉम्ब देकर इस दमदार सैगमेंट का अंत किया।

मैच की पूरी वीडियो आप नीचे देख सकते हैं:

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...