वीडियो: जब अंडरटेकर ने WrestleMania के Hell in a Cell मैच में विरोधी रैसलर को फांसी पर लटका दिया

Enter caption

हैल इन ए सैल का नाम जिस तरह का है, कुछ वैसे ही खतरनाक पल इन मैचों में देखने को मिलते हैं। WWE में अंडरटेकर एक समय पर खौफ का दूसरा नाम हुआ करते थे। उनसे पंगे लेने वाले रैसलरों की शामत आनी ही होती थी और अगर हैल इन ए सैल में द अंडरटेकर लड़ें तो समझ लीजिए कि इसमें खतरनाक पल देखने को मिलने ही हैं।

द अंडरटेकर ने अपने WWE करियर में कई यादगार हैल इन ए सैल मैच लड़े हैं। एक मैच ऐसा भी है, जिसे WWE और द अंडरटेकर खुद कभी याद नहीं करना चाहेंगे। दरअसल रैसलमेनिया 15 में अंडरटेकर का बिग बॉस मैन के साथ हैल इन ए सैल मैच हुआ। ये WWE और हैल इन ए सैल इतिहास के सबसे खराब मैचों में से एक माना जाता है।

मैच में द अंडरटेकर ने बिग बॉस मैन पर आसानी से जीत हासिल की और ये मैच करीब 10 मिनट तक चला लेकिन मैच खत्म होने के बाद जो कुछ भी हुआ, उसे देखकर आज भी फैंस सहम जाते हैं।

मैच खत्म होने के बाद रस्सी बांधकर गैंगरेल, ऐज और क्रिश्चियन हैल इन ए सैल के ऊपर उतरे और उन्हें एक फांसी के फंदे को सैल से बांध दिया और फंदे को रिंग में लटका दिया। अंडरटेकर ने बिग बॉस मैन के गले में फंदा डाल दिया और टेकर के मैनेजर पॉल बेयरर ने रिमोट से हैल इन ए सैल को उठाना शुरु कर दिया।

सैल के उठने के बाद बिग बॉस मैन फांसी के फंदे पर झूल गए और बुरी तरह से तड़पने लगे। थोड़ी ही देर में उनके शरीर ने हिलना बंद कर दिया और WWE ने तुरंत एरीना की लाइट्स को बंद कर दिया। अच्छी बात ये रही कि बॉस मैन की जान नहीं गई। इस मैच को देखने गए ज्यादातर लोगों को लगा कि बिग बॉस मैन ने दम तोड़ दिया है।

आप भी इस खौफनाक मैच की वीडियो नीचे देख सकते हैं:

youtube-cover