Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन काफी पसंद करते हैं 

Matt Riddle References Reports About Having Backstage Heat With ...
Ishaan Sharma
visit

जब रॉ और स्मैकडाउन ब्रांड के लिए WWE ने नए एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर्स चुने थे तब ऐसा लगा था कि अब विंस मैकमैहन ने अपना क्रिएटिव रोल त्याग दिया है। मगर ऐसा नहीं है। अब एक बार फिर से मैकमैहन दोनों ब्रांड्स में हो रही चीज़ों को संभाल रहे हैं।

शायद लगातार गिरती व्यूअरशिप्स और XFL की नाकामयाबी के कारण मैकमैहन एक बार फिर से रॉ और स्मैकडाउन के इंचार्ज बन चुके हैं। जाहिर सी बात हैं कि जिन रेसलर्स को मैकमैहन पसंद करते हैं सिर्फ उन्ही को वह ज्यादा पुश देंगे जबकि बाकियो को ज्यादा मौके नहीं मिलने वाले है।

आइये जानते हैं इस समय विंस मैकमैहन को पसंद आने वाले 3 WWE रेसलर्स के बारे में।

#3 WWE स्मैकडाउन में हाल में ही कदम रखने वाले मैट रिडल

youtube-cover

एक समय पर ऐसी अफवाह आ रही थी कि बैकस्टेज में कई WWE ऑफिशल्स मैट रिडल (Matt Riddle) द्वारा ट्विटर पर किए गए कमेंट्स के कारण नाराज है। इसमें विंस मैकमैहन का नाम भी जोड़ा गया था। मगर मौजूदा अफवाहों के अनुसार ऐसा नहीं है। मैकमैहन को रिडल का काम काफी पसंद आ रहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार रिडल के अंदर मैकमैहन को शॉन माइकल्स जैसा एक रेसलर नज़र आता है।

#2 असुका

Asuka and Sasha Banks

जब पॉल हेमन को उनके एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के रोल से हटाया गया था तब फैंस को ऐसा लगा था कि असुका को पुश मिलना बंद हो जायेगा। मगर अफवाहों के अनुसार विंस मैकमैहन को असुका काफी पसंद है। उन्हें पूर्व WWE रॉ विमेंस चैंपियन के काम करने का तरीका काफी पसंद है।

वो अभी भी असुका को एक टॉप सुपरस्टार के तौर पर देखते है। बैकी लिंच की गैरमौजूदगी में असुका ही अभी रॉ की सबसे बड़ी महिला रेसलर है।

#1 ओटिस

Otis and Mandy Rose

ओटिस एक ऐसे WWE रेसलर हैं जो मैंडी रोज और डॉल्फ ज़िगलर की स्टोरीलाइन के बाद से ही फैंस के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले रेसलर्स में से एक बन चुके है।

अफवाहों के अनुसार विंस भी उन्हें काफी पसंद करते है। भले ही ओटिस एक टॉप परफ़ॉर्मर के तौर पर कंपनी का हिस्सा कभी न बन पाए मगर जबतक मैकमैहन को उनके काम करने का तरीका पसंद आ रहा हैं, 2020 मनी इन द बैंक विजेता का करियर अच्छा ही रहेगा।

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now