Create
Notifications

WWE News: 11 बार के पूर्व चैंपियन का बड़ा खुलासा, बताया कौन सी चीज़ उन्हें WWE से ज्यादा AEW में पसंद हैं 

काफी दिग्गज सुपरस्टार हैं मैट हार्डी
काफी दिग्गज सुपरस्टार हैं मैट हार्डी
Neeraj
visit

WWE के पूर्व सुपरस्टार मैट हार्डी (Matt Hardy) इस समय AEW का हिस्सा हैं। हालांकि उन्होंने अपना अधिकतर करियर WWE में बिताया है, लेकिन फिलहाल वह AEW में काम कर रहे हैं। द एक्सट्रीम लाइफ ऑफ मैट हार्डी के हालिया एपिसोड में हार्डी ने उस एक चीज़ का खुलासा किया जो उन्हें AEW में काफी अच्छी लगती है और यह WWE में नहीं है। हार्डी के मुताबिक वह चीज़ है AEW का रेसलिंग यूनिवर्स को स्वीकार करना।

हार्डी ने कहा, मुझे AEW की एक चीज काफी प्यारी लगती है कि वे पूरे प्रोफेशनल रेसलिंग यूनिवर्स को स्वीकार करते हैं। WWE में ऐसा नहीं है और वे WWE यूनिवर्स लिखते हैं। कंपनी में जो काम होता है वे उसी को स्वीकार करते हैं। हालांकि, यदि वे WCW की तरह किसी को खरीद लेते हैं तो फिर उसे अपने इतिहास का हिस्सा बना लेते हैं।
उन्होंने आगे कहा, मैं इसे विंस के ब्रांडिंग के नजरिए से देखता हूं और वे ऐसा ही करेंगे। मैं टोनी खान को पसंद करता हूं क्योंकि वह रेसलिंग के बहुत बड़े फैन हैं और इसी कारण वह सभी रेसलिंग को स्वीकार करते हैं। रेसलिंग यूनिवर्स AEW से कहीं बड़ा है और इसे स्वीकार करने वाले वह पहले व्यक्ति हैं। हम इसे ऑन एयर कहते हैं और मेरे हिसाब से फैंस भी इसकी तारीफ करते हैं क्योंकि हम उनकी बुद्धिमानी की बेइज्जती नहीं कर रहे हैं।

WWE को 2020 में मैट हार्डी ने छोड़ा था

Pro wrestling is hot again thanks to @AEW!Catch all of our programming every week-#AEWDarkElevation Monday 7pm EST YouTube.com/AEW" target="_blank" rel="noopener noreferrer">YouTube.com/AEW#AEWDark Tuesday 7pm ESTYouTube.com/AEW" target="_blank" rel="noopener noreferrer">YouTube.com/AEW#AEWDynamite Wednesday 8pm EST @TBSNetwork#AEWRampage Friday 10pm EST @tntdrama https://t.co/ojSIRJG0km

47 साल के दिग्गज रेसलर मैट हार्डी ने मार्च 2020 में WWE का साथ छोड़ दिया था। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर इस बात की जानकारी दी थी और फिर WWE ने भी बयान जारी किया था कि मैट का कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया है। WWE छोड़ने के दो हफ्ते बाद ही हार्डी ने AEW ज्वाइन किया था, लेकिन पहला मैच लड़ने के लिए उन्हें लगभग दो महीने का इंतजार करना पड़ा था।

फिलहाल वह AEW में ज्यादा मुकाबले नहीं लड़ रहे हैं।आपको बता दें कि WWE में रहते हुए मैट हार्डी 11 बार के पूर्व टैग चैंपियन रहे हैं। इस बीच उन्होंने अपने करियर कई और चैंपियनशिप भी जीती हैं।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now