AEW में डेब्यू करने वाले सुपरस्टार्स को साइन करना चाहती थी WWE, रिपोर्ट में किया गया चौंकाने वाला खुलासा

aew wwe
AEW में गए सुपरस्टार्स को साइन करना चाहती थी WWE

WWE: AEW Dynamite के हालिया एपिसोड पर ये ऐलान किया गया कि पूर्व IWGP टैग टीम चैंपियंस, मार्क डेविस (Mark Davis) और काइल फ्लेचर (Kyle Fletcher) ने AEW को जॉइन कर लिया है। अब हाल ही में एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि WWE ने इस टैग टीम को साइन करने में दिलचस्पी दिखाई थी।

Fightful Select की रिपोर्ट में खुलासा किया गया कि डेविस और फ्लेचर के टोनी खान के प्रमोशन में जाने से पहले उन्हें साइन करने के लिए WWE में चर्चा चल रही थी। उनकी टीम को ऑसी ओपन के नाम से जाना जाता है।

आपको बता दें कि AEW की स्थापना साल 2019 में की गई थी और WWE के कई पूर्व सुपरस्टार्स अब तक इस प्रमोशन को जॉइन कर चुके हैं। ऐसा खासतौर पर इसलिए हुआ है क्योंकि AEW में उनसे क्रिएटिव फ्रीडम दिए जाने का वादा किया गया था।

क्या CM Punk AEW को छोड़ WWE में वापसी करेंगे?

सीएम पंक पिछले एक दशक में प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री के सबसे बहुचर्चित सुपरस्टार्स में से एक बने रहे हैं। वो फिलहाल ऐसी स्थिति में हैं, जहां उन्हें AEW और WWE में से किसी का भी साथ नहीं मिल रहा है।

Sportskeeda के One on One शो पर हॉल ऑफ फेमर टेडी लॉन्ग ने ट्रिपल एच द्वारा सीएम पंक की वापसी करवाने के विषय पर चर्चा करते हुए कहा:

"प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में कुछ भी संभव है। यहां 'Never say Never' की कहावत को हमेशा ध्यान में रखना चाहिए और कभी ये नहीं कहना चाहिए कि कोई विशेष रेसलर यहां कभी वापस नहीं आएगा। ट्रिपल एच चालाक हैं और बिजनेस को अच्छे से समझते हैं। मैं जानता हूं कि उन्होंने विंस मैकमैहन से बहुत कुछ सीखा है और वो जानते हैं कि क्या बातें कंपनी को फायदा दिला सकती हैं। इसलिए अगर सीएम पंक कंपनी को फायदा दिला सकते हैं तो ट्रिपल एच उन्हें वापस लाने की कोशिश जरूर करेंगे।"

youtube-cover

सीएम पंक को सितंबर 2022 के बाद से AEW टीवी पर नहीं देखा गया है, लेकिन इस समय ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे वो जून में कंपनी के नए शो, Collision में धमाकेदार रिटर्न करने वाले हैं। ये इवेंट इसलिए भी खास होगा क्योंकि ये उनके होमटाउन, शिकागो में हो रहा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।