ऑफ एयर होने के बाद SmackDown में क्या हुआ?

Vince McMahon books a fantastic match before MITB

आज की स्मैकडाउन काफी ज्यादा अच्छी रही, इस एपिसोड के अंत मे हमने कोफी किंग्सटन, ज़ेवियर वुड्स और केविन ओवेंस, सैमी जेन के बीच भिड़ंत देखी। स्मैकडाउन ऑफ एयर होने के बाद वहां आए दर्शकों के लिए एक टैग टीम मैच रखा गया था। यह मैच द न्यू डे और केविन-सैमी की टीम के बीच था।

कोफी ने रैसलमेनिया 35 में डेनियल ब्रायन को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती थी। बिग ई के चोटिल हो जाने के बाद केविन ओवेन्स न्यू डे का हिस्सा बने, लेकिन कुछ हफ्तों में केविन ने कोफी किंग्स्टन और ज़ेवियर वुड्स पर अटैक कर दिया। फिर WWE ने केविन ओवेन्स और कोफी किंग्स्टन के बीच मनी इन द बैंक पीपीवी में मैच बुक कर दिया।

इस हफ्ते की स्मैकडाउन में मेन इवेंट में केविन ओवेन्स और सैमी जेन ने WWE चैंपियन और उनके साथी वुड्स पर अटैक किया। कुछ इस तरह से स्मैकडाउन का एपिसोड समाप्त हो गया।

ये भी पढ़े:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने मनी इन द बैंक लैडर मैच जीतने के तुरंत बाद चैंपियनशिप भी जीत ली

205 लाइव की टेपिंग्स खत्म हो जाने के बाद WWE ने वहां बैठे दर्शकों के लिए एक डार्क मैच बुक किया जो न्यू डे बनाम केविन ओवेन्स और सैमी जेन के बीच हुआ था। इस मैच में बेबीफेस टीम द न्यू डे को जीत मिली और उन्होंने एरिना से फैंस को विदा किया।

सैमी जेन वाइल्ड कार्ड रूल की मदद से स्मैकडाउन में आए और अपने दोस्त केविन का साथ दिया। साथ ही इस शो में रोमन रेंस ने भी टैग टीम मैच लड़ा था, जिसमें उन्हें हार मिली थी।

देखना रोचक होगा कि कोफी किंग्स्टन मनी इन द बैंक में अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड कर पाते है या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं