Create

WWE News: Royal Rumble मैच को लेकर फेमस WWE Superstar ने की चौंकाने वाली प्रेडिक्शन

WWE सुपरस्टार लिव मोर्गन के पास होगा अच्छा मौका
WWE सुपरस्टार लिव मोर्गन के पास होगा अच्छा मौका

WWE ने हाल ही में एक ट्वीट के द्वारा फैंस से पूछा था कि आगामी रॉयल रंबल (Royal Rumble) मुकाबले में कौन से सुपरस्टार्स सबसे अधिक समय तक रिंग में रहेंगे। इसके ऊपर सुपरस्टार लिव मॉर्गन (Liv Morgan) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। यह बात सभी स्वीकार करेंगे कि मॉर्गन के लिए पिछले कुछ महीने काफी अच्छे रहे हैं।

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से से एक बैकी लिंच के खिलाफ उन्होंने दो करीबी चैंपियनशिप मुकाबले भी हासिल किए थे। मॉर्गन ने हाल ही में एक साधारण सी इमोजी का इस्तेमाल करते हुए बताया था कि वह विमेंस Royal Rumble में सबसे अधिक समय तक रिंग में रहेंगीं। Royal Rumble जीतने वाले रेसलर को WWE में एक बेहतरीन मौका मिलता है।

कई लोगों के बीच होने वाले इस मुकाबले में सबसे अधिक समय तक रिंग में बने रहने से जीत तो पक्की नहीं हो सकती है, लेकिन यदि मॉर्गन Royal Rumble जीत जाती हैं तो वह कंपनी की अगली बड़ी सुपरस्टार बन सकती हैं।

WWE Royal Rumble मैच को जीतेंगी लिव मॉर्गन?

हालिया हफ्तों में मॉर्गन लगातार अपनी सफलता को दिखा रही हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर Royal Rumble में हिस्सा लेने जा रही अन्य रेसलर्स को चेतावनी दी थी कि वे संभलकर रहें और इस बार का इवेंट मॉर्गन जीतने जा रही हैं। Raw के पिछले हफ्ते के एपिसोड में मॉर्गन ने Royal Rumble में अपनी एंट्री की खबर पक्की की थी।

30 महिला सुपरस्टार्स की उपस्थिति में मॉर्गन के लिए मुकाबला आसान नहीं होगा, लेकिन उन्होंने हालिया समय में रिंग में अपनी स्किल और माइक्रोफोन पर भी खुद को काफी अधिक सुधारा है। जिस तरह से उन्होंने खुद को WWE यूनिवर्स का चहेता बनाया है उसे देखते हुए यह कहना आसान लग रहा है कि वह इस साल के Royal Rumble के लिए फेवरिट मानी जा सकती हैं।

भले ही लिव मॉर्गन के लिए चुनौती आसान नहीं होगी, लेकिन अगर वो इस मैच को जीतने में कामयाब होती हैं तो उनके करियर की दिशा और दशा दोनों बदल सकती हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment