Create

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से विमेंस सुपरस्टार ने मैच लड़ने की जताई इच्छा, ट्वीट कर पूछा बड़ा सवाल

Ankit
WWE में रोमन रेंस इस वक्त सबसे बड़ा फेस हैं
WWE में रोमन रेंस इस वक्त सबसे बड़ा फेस हैं

WWE में इस वक्त रोमन रेंस (Roman Reigns) सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और यूनिवर्सल चैंपियन भी। पिछले साल रोमन रेंस ने टाइटल जीता था तभी से उन्हें कोई हरा नहीं पाया है। रोमन रेंस ने कई सारे रेसलर्स के साथ रिंग को शेयर किया है। अब WWE की विमेंस रेसलर शॉट्जी ब्लैकहार्ट (Shotzi Blackheart) ने रोमन रेंस के साथ फ्यूड करने की इच्छा जाहिर की है। शॉट्जी ने ये मांग सोशल मीडिया पर की जब रोमन रेंस का WWE Raw में मैच चल रहा था।

रोमन रेंस ने WWE Raw में दो मैच लड़े जिसमें एक सिक्स मैन टैग टीम जिसमें न्यू डे के खिलाफ ब्लडलाइन थी जिसकी जीत हुई और फिर बिग ई, बॉबी लैश्ले के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ। इस मैच को भी रोमन रेंस ने जीत लिया था। दोनों ही मैच जबरदस्त थे और WWE की विमेंस सुपरस्टार भी अपने आप को रोक नहीं पाई थी ।

WWE में रोमन रेंस को पहली बार मिला विमेंस रेसलर से चैलेंज

WWE में रोमन रेंस के लिए काफी सारे प्लांस है, जैसे WWE Exterme Rules में फिन बैलर यानी डीमन किंग के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाला है। इसके बाद सऊदी अरब में होने वाले इवेंट Crown Jewel में रोमन रेंस का मैच ब्रॉक लैसनर के खिलाफ होने वाला है। रोमन रेंस को WWE में अब नया किरदार दिया है जिसमें वो हैड ऑफ द टेबल हैं।

रोमन रेंस और फिन बैलर के लिए सब कुछ तैयार है और इसके बाद सीधा उनका बड़ा मैच लैसनर से होने वाला है। ऐसा माना जा रहा है कि रोमन रेंस को WWE लैसनर से हरवा सकती है और आगे के किए स्टोरीलाइन सेट हो सकती है। खैर, इस हफ्ते की Raw में जिस तरह से रोमन रेंस ने दो मैच लड़े और जीते भी उससे देखकर ये साफ हो गया है कि वो किसी भी को भी हरा सकते हैं,अब देखना होगा कि क्या शॉट्जी के साथ मैच होता है या नहीं।

It's an EXTREME RULES Match this Sunday with the #UniversalTitle on the line!@WWERomanReigns defends against The Demon @FinnBalor at #ExtremeRules. https://t.co/ht6WfHRRUX

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment