WWE Raw में फेमस Superstar की वापसी और वर्ल्ड चैंपियन के भागने के बाद की अनदेखी वीडियो आई सामने, मकसद पूरा होने पर जताई खुशी

Ujjaval
WWE Raw के बाद की क्लिप सामने आई (Photo: WWE.com)
WWE Raw के बाद की क्लिप सामने आई (Photo: WWE.com)

Liv Morgan Unseen Video After Rhea Ripley Return: WWE Raw के हालिया एपिसोड में रिया रिप्ली (Rhea Ripley) की वापसी देखने को मिली। वो मेन इवेंट मैच के बाद आईं और उन्हें देखकर लिव मॉर्गन (Liv Morgan) बैकस्टेज भाग गईं। रिया इसी बीच डॉमिनिक मिस्टीरियो से काफी गुस्सा दिखाई दीं और बैकस्टेज चली गईं।

WWE ने एक रोचक वीडियो पोस्ट की। रिया रिप्ली की वापसी के बाद लिव मॉर्गन भागते हुए बैकस्टेज आ गई थीं। इसके बाद की अनदेखी वीडियो सामने आई है। इसमें लिव पर्दा हटाकर चुपके से रिया रिप्ली की डॉमिनिक मिस्टीरियो से नाराजगी देखती हुई नज़र आ रही हैं। बाद में लिव स्माइल करती हुई दिखाई गईं। ऐसा लग रहा है कि लिव अपने मकसद में सफल हो गई हैं और वो इससे खुश हैं। उन्होंने रिया और डॉमिनिक के बीच दरार पैदा कर दी है।

आप नीचे लिव मॉर्गन की यह खास वीडियो देख सकते हैं:

WWE Raw में डॉमिनिक मिस्टीरियो और लिव मॉर्गन का स्टोरीलाइन एंगल किस तरह से आगे बढ़ा?

रिया रिप्ली के ब्रेक पर जाने के बाद से ही लिव मॉर्गन ने डॉमिनिक मिस्टीरियो का दिल जीतने और उन्हें अपने साथ जोड़ने की कोशिश की है। डॉमिनिक ने खुद को दूर रखने का प्रयास किया लेकिन लिव उनके करीब आते ही जा रही हैं। WWE Raw के हालिया एपिसोड में एक बैकस्टेज सैगमेंट में डेमियन प्रीस्ट बैकस्टेज किसी से बात करते हुए नज़र आ रहे थे। उन्होंने पूछा था कि वो कहां हैं?

बाद में बैकस्टेज जब डेमियन प्रीस्ट और जजमेंट डे के अन्य सदस्यों ने लिव मॉर्गन और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच करीबी बढ़ते हुए देखी, तो चीज़ें रोचक हो गईं। डेमियन ने कहा कि एक बड़ा सीक्रेट है, जो वो अभी डॉमिनिक को नहीं बताना चाहते हैं। मेन इवेंट में डॉमिनिक मिस्टीरियो और लिव मॉर्गन ने मिक्स्ड टैग टीम मैच में रे मिस्टीरियो और ज़ेलिना वेगा को हराया।

मैच के बाद डॉमिनिक ने खुश होकर लिव मॉर्गन को गले लगा लिया। बाद में वो अलग हो गए और फिर उनके बीच थोड़ा रोमांटिक एंगल देखने को मिला। अचानक रिया रिप्ली का थीम सॉन्ग बजा और उनकी वापसी देखकर लिव भाग गईं। रिया, डॉमिनिक से खुश नहीं थीं और पूर्व नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन उनका पीछा करते हुए बैकस्टेज चले गए।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now