WWE WrestleMania 38 में Shane McMahon के संभावित मैच को लेकर दिग्गज ने दिया अनोखा आइडिया, कंपनी में होगा बहुत बड़ा बदलाव?

क्या रिंग में वापसी करेंगे शेन मैकमैहन?
क्या रिंग में वापसी करेंगे शेन मैकमैहन?

रेसलमेनिया (WrestleMania) सीजन को तमाम तरह की आशंकाओं और अफवाहों के लिए जाना जाता है। लेटेस्ट अफवाहों के मुताबिक शेन मैकमैहन (Shane McMahon) साल के सबसे बड़े शो से पहले होने वाली एक्टिविटी में हिस्सा लेने के लिए मौजूद होंगे। फिलहाल यह साफ नहीं हुआ है कि शेन इस इवेंट में रेसलिंग करेंगे अथवा नहीं, लेकिन अधिकतर फैंस का मानना है कि वह किसी ना किसी हिसाब से रिंग में उतरने ही वाले हैं।

'Symphony of Self-Destruction' नाम से मशहूर स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग के एक बड़े फॉलोअर ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह WrestleMania में शेन मैकमैहन को सिंगल्स मैच का हिस्सा बनते हुए देखना चाहते हैं। विंस रुसो को यह आइडिया पसंद आया है और उन्होंने इसमें एक शर्त भी जोड़ी है। रुसो के मुताबिक यदि शेन मैच जीतते हैं तो उन्हें WWE का मालिकाना हक मिलेना चाहिए।

रुसो ने कहा, मैं आपसे असहमत नहीं हूं। इस मैच में एक शर्त जोड़ लेते हैं कि यदि शेन ने मैच जीता तो उन्हें कंपनी मिल जाएगी। मुझे यह बिल्कुल पसंद है।

youtube-cover

क्या WWE WrestleMania 38 में रेसलिंग करेंगे शेन मैकमैहन?

Royal Rumble 2022 के बाद से शेन मैकमैहन रिंग में दिखाई नहीं दिए हैं। Royal Rumble में वह 28वें नंबर पर आए थे और उन्हें ब्रॉक लैसनर ने एलिमिनेट किया था। बैकस्टेज शेन मैकमैहन के क्रिएटिव फैसलों के प्रति नाराजगी देखी गई थी और इसके बाद उन्हें कंपनी से जाना पड़ा। कुछ स्पोर्ट्स इवेंट्स में नजर आने के अलावा शेन ने WWE से ब्रेक के बाद खुद को छिपाकर ही रखा है।

शेन मैकमैहन को लेकर जो सबसे बड़ी अफवाह चल रही है वो यह है कि वह सैथ रॉलिंस के मिस्ट्री विपक्षी हो सकते हैं। भले ही इस मैच के लिए कोडी रोड्स को लंबे समय से फ्रेम किया गया है, लेकिन अब तक उनकी कंपनी में वापसी को लेकर कुछ भी साफ नहीं हो सका है। साल का सबसे बड़ा शो एकदम करीब आ चुका है और क्रिएटिव कुछ भी बदल सकते हैं।

इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि सैथ रॉलिंस के खिलाफ पूर्व WWE Smackdown कमिश्नर रिंग में उतर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो फैंस का क्या रिएक्शन होगा यह देखना काफी दिलचस्प रहेगा।