"WWE WrestleMania में Roman Reigns को हारने से दिक्कत नहीं थी" - दिग्गज ने ऐतिहासिक मैच को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

वर्तमान समय में कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं रोमन
वर्तमान समय में कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं रोमन

WWE ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 31 के मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) को हारने के लिए बुक किया था। अब जो मर्क्यूरी (Joey Mercury) ने खुलासा किया है कि रोमन को कंपनी के इस निर्णय से कोई दिक्कत नहीं थी। इस बात की उम्मीद जताई जा रही थी कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराकर रोमन अपने करियर में पहली बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतेंगे।

हालांकि, सैथ रॉलिंस ने आकर अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश इन किया और खिताब जीत लिया था। WWE के पूर्व सुपरस्टार और प्रोड्यूसर जो मर्क्यूरी को रोमन के पास मैच के परिणाम की जानकारी पहुंचाने की जिम्मेदारी थी। अब उन्होंने बताया है कि इस पर रोमन की क्या प्रतिक्रिया था।

उन्होंने कहा, जब मैंने उन्हें होटल के हॉल में बताया कि वह ब्रॉक लैसनर को नहीं हराने वाले हैं और हम रोमन को आगे नहीं बढ़ा सकते हैं तो इस पर उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा था कि ठीक है यह भी अच्छा होगा।

youtube-cover

रोमन ने Survivor Series 2015 में जाकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीती थी। वर्तमान समय तक वह दो बार के यूनिवर्सल चैंपियन, चार बार के WWE चैंपियन और छह बार के WrestleMania मेन इवेंटर बन चुके हैं।

क्यों WWE ने पहले रोमन को नहीं बनाया हील?

Of all @WWE. Over the entire Universe. One. Undisputed. Champion. #AcknowledgeMe #WrestleMania https://t.co/gjboB9E4E8

2014 से 2020 के बीच बेबीफेस रहते हुए रोमन को खूब चिढ़ाया गया था। SummerSlam 2020 में अपनी वापसी पर रोमन ने हील टर्न लिया और पॉल हेमन के साथ काम करने लगे। रोमन के लंबे समय तक बेबीफेस रहने पर बातचीत करते हुए मर्क्यूरी ने खुलासा किया है विंस मैकमैहन के इशारों पर यह होता आया था।

उन्होंने कहा, WWE बैकस्टेज में एक कहावत है कि एक अलग तरह की आडियंस है। रोमन को हील टर्न लेने से रोकने के लिए कौन सबसे बड़ा अवरोध है? मुझे नहीं पता। उन्होंने बेबीफेस रखा क्योंकि विंस मैकमैहन ऐसा चाहते थे।

मर्क्यूरी ने यह भी खुलासा किया है कि उन्होंने रोमन के ल्यूकीमिया बैटल को फैंस के सामने लाने का बहुत पहले प्रस्ताव रखा था। ट्रिपल एच को यह आइडिया पसंद नहीं आया था क्योंकि विंस मैकमैहन नहीं चाहते थे कि रोमन की बीमारी के बारे में किसी को पता चले।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment