Create
Notifications

5 बड़े धोखे जो WrestleMania 34 में देखने को मिल सकते हैं

Amit Shukla

रैसलमेनिया WWE का एक ऐसा शो है जहां कुछ ऐसा ज़रूर होता है जिसे फैंस हमेशा याद रखते हैं, और धोखे से बड़ा कुछ नहीं होता। इस गुज़रे साल में हमने केविन ओवंस और क्रिस जैरिको तथा बिग कैस और एन्जो अमोरे के बीच हुए धोखे से जुड़ी कहानी देखी है। इस रैसलमेनिया पर हम कुछ ऐसे धोखे देख सकते हैं जिनकी हमने उम्मीद भी नहीं की थी। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 धोखों की बात करने वाले हैं:

5. रूसेव को धोखा देंगे एडन इंग्लिश

रूसेव डे को इतना यादगार बनाने में एडन इंग्लिश की गायकी का अहम योगदान है। आपको यहां ध्यान देना होगा कि इसके बावजूद रैसलमेनिया वाले दिन (यानी रूसेव डे) पर आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल में ये दोनों एक दूसरे के विरोधी होंगे। ये मुमकिन है कि एडन रूसेव को बाहर करने की नाकाम कोशिश करें। वैसे रूसेव के काफी फैंस वहां उपलब्ध होंगे।

4. नेओमी को धोखा दें बैकी

विमेंस टाइटल को खोए हुए बैकी को 1 साल होने वाला है और वो पिछले एक साल में अपने साथियों नेओमी और शार्लेट को वेलकमिंग कमेटी और रायट स्क्वॉड के वार से बचाती रही हैं। रॉयल रंबल मैच में लीटा और विकी गुरेरो सरीखी महिला रैसलर्स को पटखनी देने वाली बैकी ने इस महिलाओं वाले बैटल रॉयल में किसी को भी नहीं छोड़ना चाहिए, और अगर इसके लिए अपने दोस्त नेओमी से भी लड़ना पड़े तो गुरेज़ नहीं।

3.ब्रॉक लैसनर को धोखा दें पॉल हेमन

क्या हो अगर लैसनर वाकई रैसलमेनिया 34 के बाद WWE की जगह UFC के लिए रवाना हो जाएं? उसके बाद पॉल हेमन का क्या होगा? ज़ाहिर सी बात है कि विंस और उनकी कम्पनी इतने ज़बरदस्त प्रोमो कटर को अपने साथ रखना चाहेगी, और अगर उसके लिए उन्हें लैसनर को धोखा देकर रेंस के साथ जुड़ना पड़े तो कैसा रहेगा? वैसे भी वो डैनियल ब्रायन के बाद अगले जनरल मैनेजर के रूप में अच्छे रहेंगे, पर रेंस के साथ भी एक अच्छा सुझाव है।

2. डैनियल ब्रायन को धोखा दें शेन मैकमैहन

अभी ये कह नहीं सकते कि ब्रायन रैसलमेनिया 34 पर लड़ेंगे या नहीं, पर अगर ऐसा होता है तो वो और शेन एक टैग टीम बनाकर केविन ओवंस और सैमी जेन से लड़ सकते हैं। वैसे शेन ने ब्रायन के साथ वैचारिक मतभेद के दौरान अपने इतने हील किरदार दिखाए हैं, तो ये उम्मीद है कि वो ब्रायन पर पलटवार कर सकते हैं। ये कहानी पिछले साल समर से चल रही है।

1. साशा बैंक्स को धोखा दें बेली

बेली और साशा के बीच चीज़ें रॉयल रंबल मैच के बाद से ही अच्छी नहीं चल रही हैं। साशा ने पहले रॉयल रंबल मैच से बेली को बाहर किया और एलीमिनेशन चैंबर मैच में भी बेली को बाहर किया। इसके बाद उन्होंने बेली को हग करना चाहा लेकिन बेली ने इंकार कर दिया। अब ये दोनों रैसलमेनिया पर बैटल रॉयल का हिस्सा हैं। क्या हो अगर बेली यहां साशा को एलिमिनेट करके अपना बदला पा लें। लेखक: डैनी हार्ट, अनुवादक: अमित शुक्ला

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...