Create
Notifications

WrestleMania 34: आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल में हिस्सा लेने वाले रैसलरों के नाम सामने आए

मयंक मेहता

रैसलमेनिया को शुरु होने में थोड़ा ही समय रह गया है, ऐसे में रॉ और स्मैकडाउन में शानदार स्टोरीलाइन देखने को मिल रही है। WWE ने रैसलमेनिया के लिए कई मैचों का एलान कर दिया है, जबकि कुछ मैचों का एलान होना बाकी है। WWE रैसलमेनिया इतिहास में पहली बार होगा, जब विमेंस और मैंस रैसलरों के लिए अलग-अलग बैटल रॉयल मैचों का आयोजन होगा। WWE अपने महान रैसलर आंद्रे द जाइंट की याद में 2014 से ही मेमोरियल बैटल रॉयल का आयोजन कर रही है। इस हफ्ते पूर्व चैंपियन औऱ हाल ही में ब्रे वायट को अल्टिमेट डिलीशन मैच में हराने वाले मैट हार्डी ने भी इस मैच के लिए अपने नाम का एलान कर दिया है। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते रिवाइवल के डैश विल्डर और स्कॉट डॉसन, बैरन कॉर्बिन, मौजो राउली और टाय डिलिंजर ने भी इस मैच के लिए अपने नाम का एलान किया था। अबतक रॉ और स्मैकडाउन दोनों ब्रांड में से तीन-तीन सुपरस्टार्स ने अपने नामों का एलान कर दिया।

इसके अलावा यह पहली बार होगा जब रैसलमेनिया में मैंस और विमेंस दोनों डिवीजन ने के लिए अलग बैटल रॉयल देखने को मिलेगा। इस मैच के लिए अबतक साशा बैंक्स, नटालिया, रूबी रायट, बैकी लिंच, साराह लोगन, बेली, लिव मॉर्गन, नेओमी ने अपने नामों का एलान कर दिया।

हालांकि जिस तरह से रॉ में इस हफ्ते बेली और साशा बैंक्स के बीच लड़ाई देखने को मिली, उसके बाद इस बात की उम्मीद की जा सकती है कि रैसलमेनिया में इन दो दोस्तों के बीच मैच का एलान भी किया जा सकता है। ऐसे केस में इन दोनों का नाम विमेंस बैटल रॉयल से हटाया भी जा सरकता है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...