Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

अंडरटेकर की हरकतों से हताश हुए जॉन सीना, कहा- कुछ तो करो

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST
Advertisement

दो हफ्ते पहले जॉन सीना ने अंडरटेकर को मैच के लिए जब चैलेंज किया था, उसके बाद इस बात के कयास लगाए जाने लगे थे कि आखिरकार WWE के सबसे बड़े स्टेज पर इन दोनों दिग्गजों के बीच मैच देखने को मिल जाए। हालांकि सीना द्वारा दिए गए चैलेंज का जवाब अंडरटेकर ने अबतक नही दिया है और यह ही कारण है कि सीना और फैंस की बेताबी बढ़ती जा रही है। रैसलमेनिया में अब काफी कम समय बाकी रह गया है और इससे पहले अब रॉ का एक और एपिसोड आना बाकी है। सवाल यह उठता है कि क्या इन दो दिग्गजों के बीच मैच देखने को मिलेगा? इस हफ्ते रॉ में सीना का सामना केन से होना था और इससे पहले उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मीम(MEME) शेयर किया, जिसमें लिखा हुआ था "C'mon Do Something।"






A post shared by John Cena (@johncena) on

आपको बता दें कि रॉ में केन  के खिलाफ हुए मैच के दौरन भी सीना ने अंडरटेकर के ऊपर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोडा, यहां तक कि उन्होंने डैडमैन की नकल भी कर दी थी। मैच को जीतने के बाद भी उन्होंने टेकर को बुलाया और जब वो नहीं आए, तो उन्होंने साफ कर दिया कि अगर टेकर ने उनके चैलेंज का जवाब नहीं दिया तो यह बात साफ हो जाएगी कि टेकर को फैंस की कोई चिंता नहीं है और वो बस अपने बारे में ही सोचते हैं। इससे अलग अंडरटेकर की पत्नी और पूर्व डीवाज चैंपियन मिशेल मैककूल लगातार अपनी और टेकर की फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं। मैककूल ने ही टेकर की ट्रेनिंग करते हुए फोटो को अपने अकाउंट से शेयर किया था।





?#myhearts PS....I had my timbs on first! #blessed


A post shared by Michelle McCool-Calaway (@mimicalacool) on

रैसलमेनिया से पहले अगले हफ्ते रॉ का आखिरी एपिसोड आएगा और देखना होगा कि क्या डैडमैन आखिरकार सीना के चैलेंज का जवाब देंगे या फिर सीना को इस साल मेनिया में सिर्फ एक फैन के तौर पर ही जाना होगा। Published 27 Mar 2018, 11:24 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit