Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीजें जो द अंडरटेकर इस साल WrestleMania 35 में कर सकते हैं

टॉप 5 / टॉप 10
07 Apr 2019, 17:30 IST

द अंडरटेकर

अंडरटेकर के बिना रैसलमेनिया हमेशा अधूरा लगता है। हालांकि इस बार के रैसलिंग महाकुंभ के लिए द अंडरटेकर के लिए किसी भी मैच की घोषणा नहीं हुई है। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि अंडरटेकर रैसलमेनिया में आ सकते हैं। रैसलमेनिया 35 के लिए द अंडरटेकर के मैच को लेकर काफी अफवाहें सुनाई दे रही है। इसके लिए एक अच्छी बात ये है कि द अंडरटेकर न्यू यॉर्क में ही मौजूद हैं।

इसलिए द डैडमैन का रैसलमेनिया का हिस्सा बनने की संभावना बनी हुई हैं। वो यहां किसी खास सैगमेंट का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए उनके पास ढेरों विकल्प हैं और हम यहां इस आर्टिकल में उन्हीं विकल्पों पर चर्चा करेंगे। इसमें ऐसे भी कई ड्रीम मैच हैं जिन्हें दर्शक होते हुए देखना पसंद करेंगे।


#5 जॉन सीना के साथ रीमैच


जॉन सीना vs द अंडरटेकर

रैसलमेनिया 34 में द अंडरटेकर और जॉन सीना के बीच हुए छोटे से मैच को लेकर कई WWE फैंस निराश थे। कई हफ्तों से इस मैच की तैयारी की जा रही थी लेकिन कुछ मिनटों में ही ये मैच खत्म हो गया। इसलिए इस बार वापस दोनों के बीच दोबारा मैच करवाया जाना चाहिए। 

हालांकि ये मैच 5 स्टार क्लासिक नहीं होगा लेकिन दर्शक इसे देखना चाहेंगे। WWE के इन दोनों टॉप स्टार्स के बीच मैच के लिए किसी बिल्डअप की ज़रूरत नहीं है। संभव है कि इस बार यहां पर जॉन सीना मैच में जीत दर्ज करें और फिर समरस्लैम पर वापस दोनों आमने-सामने आएं।

रैसलमेनिया 35 में द अंडरटेकर और जॉन सीना दोनों स्टार्स के लिए किसी भी औपचारिक मैच की घोषणा नहीं हुई है जिस वजह से इनके इवेंट में आकर सभी को चौंकाने की संभावना को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...