Create

WWE WrestleMania 35 में John Cena ने किया था चौंकाने वाला रिटर्न, फेमस Superstar का हुआ था बुरा हाल

WWE WrestleMania 35 में जॉन सीना का रिटर्न देखने को मिला था
WWE WrestleMania 35 में जॉन सीना का रिटर्न देखने को मिला था

WWE WrestleMania 35 इवेंट जबरदस्त साबित हुआ था। इसमें जॉन सीना (John Cena) का बड़ा किरदार था। उन्होंने इस इवेंट में कोई मैच नहीं लड़ा था लेकिन इलायस के साथ उनका यह सैगमेंट काफी ज्यादा रोचक साबित हुआ था। दिग्गज ने यहां नए WWE सुपरस्टार्स की बुरी हालत करते हुए सभी को चौंकाया था।

WWE WrestleMania 35 में जॉन सीना की हुई थी चौंकाने वाली वापसी

रेसलमेनिया (WrestleMania 35) में इलायस का सैगमेंट देखने को मिला। लग रहा था कि उनका यह कॉन्सर्ट शानदार साबित होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्हें इस सैगमेंट के दौरान काफी बू का सामना करना पड़ा। अचानक से सैगमेंट के दौरान जॉन सीना की वापसी हुई। वो अपने पुराने गिमिक डॉक्टर ऑफ थगनोमिक्स में एंट्री करते हुए नजर आए।

youtube-cover

फैंस यह देखकर काफी शॉक हो गए थे क्योंकि लंबे समय बाद सीना इस गिमिक में नजर आए। दिग्गज को WrestleMania जैसे बड़े इवेंट में देखना काफी ज्यादा खास रहा। सीना ने म्यूजिक को रोका और फैंस ने उनके नाम के चैंट्स लगाए। सीना ने बताया कि थगनोमिक्स की वापसी हो गई है और अब इलायस को उनका अलग रूप देखने को मिलेगा।

यह सुनकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो गए। जॉन सीना ने यहां अपनी फिल्मों का उदाहरण लेते हुए इलायस पर निशाना साधा। सीना ने कहा कि गिटार के बिना इलायस का कोई वजूद नहीं है। दिग्गज ने एक बार फिर उनपर निशाना साधा और उनकी बेइज्जती कर दी। सीना ने कहा कि वो इलायस के पुश को रोक देंगे।

बाद में सीना ने इलायस के बारे में कुछ ऐसी बातें बोली जो हील स्टार को पसंद नहीं आई। इस कारण इलायस ने अपना जैकेट निकाल दिया और लग रहा था कि वो लड़ने के लिए तैयार हैं। सीना ने कहा कि आज वो AA नहीं बल्कि FU का इस्तेमाल करेंगे। पहले दिग्गज ने पूर्व NXT स्टार पर पंच लगाया।

बाद में जॉन ने उनपर फाइव नकल शफल का उपयोग किया। सीना ने उनपर अपना फिनिशर लगाया और उन्हें धराशाई किया। इसी के साथ सैगमेंट का अंत हुआ और जॉन सीना बैकस्टेज चले गए। सीना ने कभी WrestleMania मिस नहीं की थी और इसी वजह से लग रहा था कि उनकी वापसी होगी।

youtube-cover

किसी ने नहीं सोचा होगा कि यह दिग्गज सुपरस्टार अपने पुराने गिमिक को लेकर आएंगे। अच्छी बात यह रही फैंस की यादें तजा हो गई और फैंस को एक सरप्राइज रिटर्न देखने को मिल गया। इसी कारण प्रशंसकों को जॉन सीना का WrestleMania 35 में रिटर्न जरूर सालों तक याद रहेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment