Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 चीजें जो WrestleMania को ज्यादा दिलचस्प बना सकती है

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
3.53K   //    08 Mar 2019, 18:00 IST

undertaker

रैसलमेनिया 35 कई मायनों में ख़ास है और इसके आयोजन में केवल एक महीना शेष है। ख़ास इसलिए क्योंकि विमेंस डिवीज़न में एक ऐसी स्टोरीलाइन जन्म ले चुकी है, जो रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट के रूप में नजर आ सकती है। कुछ WWE सुपरस्टार जिन्हें NXT से मेन रोस्टर में भी लाया गया है। जॉन सीना और अंडरटेकर जैसे दिग्गज रैसलर, जिनका अभी तक कोई अता-पता नहीं कि वो रैसलमेनिया का हिस्सा बनेंगे भी या नहीं। यानी नए रैसलरों को रैसलमेनिया में मौका मिलना तय है, जो इस मौके का पूरा फायदा उठाने की कोशिश करते नजर आएंगे।

नई प्रतिभाएं यहाँ उबर कर आएँगी, नए रैसलर जिन्हें सुपरस्टार का औदा दिया जाएगा। तो आइये ऐसे ही कुछ पहलुओं पर प्रकाश डालते हैं, जिससे रैसलमेनिया 35, WWE के इतिहास के बेहतरीन इवेंट में शुमार हो सकता है।

अंडरटेकर की गैरमौजूदगी

undertaker wrestlemania entrance

यदि अंडरटेकर, रैसलमेनिया 35 का हिस्सा नहीं बनते हैं, तो रैसलमेनिया 16 के बाद यह पहली बार होगा जब किसी रैसलमेनिया में अंडरटेकर शामिल न हो। अंडरटेकर की रैसलमेनिया 35 में मौजूदगी पर अभी तक कोई पुख्ता जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। हालाँकि रैसलमेनिया 35 के लिए, दस मार्च को होने वाली फास्टलेन के बाद करीब एक महीने का समय बाकी है और इसी दौरान अंडरटेकर की किसी न किसी रूप में वापसी कराई जा सकती है।

वापसी होगी यह तय माना जा रहा है, क्योंकि अभी उन्होंने आधिकारिक रूप से अपने संन्यास की पुष्टि नहीं की है। यह भी संभव है कि रैसलमेनिया में अंडरटेकर एक चौंकाने वाली एंट्री ले सकते हैं। 'द डैड मैन' की उम्र काफी हो चली है। नवम्बर 2018 में हुई WWE क्राउन ज्वेल के दौरान देखा गया कि किस तरह उनकी उम्र उनके प्रदर्शन पर हावी हो रही है। जब वे केन के साथ टीम बनाकर ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स के खिलाफ रिंग में उतरे।

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...