COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE WrestleMania 35 में एलेक्सा ब्लिस के लिए 3 संभावित प्रतिद्वंदी

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.03K   //    09 Dec 2018, 14:27 IST

Bliss

एलेक्सा ब्लिस WWE की टॉप विमेंस सुपरस्टारों में से एक हैं और फिलहाल वह रॉ का हिस्सा हैं। वर्तमान में वह रिंग से बाहर हैं, लेकिन वह जल्द ही रिंग में वापिस आ सकती हैं। वह अब तक एक जानी-मानी रैसलर बन चुकी हैं और वह सर्वाइवर सीरीज में टीम रॉ की कप्तान थीं।

एलेक्सा ब्लिस ने 2016 में अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया और उसे स्मैकडाउन में कदम रखा। आखिरकार, उन्होंने बहुत सफलता हासिल की और उसने दोनों ब्रांड में खिताब जीता। उन्होंने स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप का खिताब दो बार और राॅ विमेंस चैंपियनशिप का खिताब तीन बार जीता है।

ब्लिस की माइक स्किल शानदार हैं और वह बहुत अच्छे प्रोमो करती हैं। उन्होंने अपने करियर में कई अच्छे मैच लड़े हैं। आने वाले कुछ महीनों में रैसलमेनिया 35 होगा। ऐसे में यहां हम ऐसी तीन विमेंस सुपरस्टारों पर एक नजर डालेंगे, जो रैसलमेनिया 35 में एलेक्सा ब्लिस का सामना कर सकती हैं।

#3 बेली


Bayley

एलेक्सा ब्लिस का सामना करने के लिए बेली एक बहुत अच्छा विकल्प हैं। वो एक शानदार फाइट मेकर हो सकती हैं। बेली एक बेबीफेस हैं और वह अपने मेन रोस्टर डेब्यू के बाद एक बेबीफेस रही हैं। दूसरी ओर, ब्लिस एक हील हैं और इसलिए उनके बीच की फाइट काफी मजेदार होगी।

बेली पहले NXT का हिस्सा थीं, जहां उन्होंने NXT विमेंस चैंपियनशिप का खिताब जीता और साशा बैंक के साथ उनका मैच काफी मजेदार रहा था। बेली ने अपने मेन रोस्टर करियर की शुरुआत में राॅ विमेंस चैंपियनशिप का खिताब जीता लेकिन उन्होंने अपने NXT करियर की तरह सफलता हासिल नहीं की है।

हालांकि, एलेक्सा ब्लिस और बेली का पहले दो बार सामना हुआ है। ब्लिस ने बेली के खिलाफ अपनी पहली रॉ विमेंस का खिताब जीता, जब उन्होंने 2017 पेबैक में एक-दूसरे का सामना किया।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरें पढ़ें

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...