Create

WWE WrestleMania 36: 3 बड़े सुपरस्टार्स जो जॉन सीना और द फीन्ड के मैच में दखल दे सकते हैं

जॉन और वायट
जॉन और वायट

सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारने के बाद 'द फीन्ड' ब्रे वायट ने बड़ी स्टोरीलाइन में एंट्री की। WWE ने उन्हें रीमैच देने के बजाय कंपनी के सबसे बड़े स्टार जॉन सीना के साथ दुश्मनी में बुक कर दिया।

जॉन सीना ने सुपर शोडाउन के बाद स्मैकडाउन में वापसी की थी और यहां द फीन्ड की इंटरफेरेंस हुई थी और WWE ने बाद में एक मैच तय कर दिया। फैंस इस मैच के लिए काफी उत्साहित है क्योंकि दोनों स्टार्स पहले भी मैच लड़ चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE WrestleMania में रोमन रेंस के 3 सबसे शानदार मैच

उस समय ब्रे वायट "ईटर ऑफ वर्ल्ड" वाले गिमिक में थे और इस समय वे रेसलिंग जगत के सबसे अच्छे कैरेक्टर में है। इस वजह से फैंस को इस मैच के लिए काफी उत्साह था। WWE इस रेसलमेनिया रीमैच को रोचक बनाने के लिए कुछ सुपरस्टार्स की इंटरफेरेंस बुक कर सकता है।

इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में जो जॉन सीना और द फीन्ड के रेसलमेनिया 36 में होने सिंगल्स मैच में दखल दे सकते हैं।

#3 केन

youtube-cover

केन का नाम सूची में आना लगभग तय था क्योंकि वायट ने एक नहीं बल्कि दो मौकों पर केन पर हमला किया है। महीनों पहले रॉ के एक एपिसोड में केन पर द फीन्ड द्वारा हमला हुआ था। इसके अलावा डेनियल ब्रायन के साथ स्टोरीलाइन के दौरान भी वायट ने "द मॉन्स्टर" पर हमला किया था।

केन ने अब तक पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन से बदला नहीं लिया है और वह रेसलमेनिया में जॉन सीना कि मदद करके द फीन्ड को मैच हराने में मदद कर सकते हैं। इसके बाद समरस्लैम जैसे पीपीवी में बड़े पीपीवी में उनका मैच हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 इलायस

youtube-cover

इलायस ने कुछ समय पहले वापसी की थी लेकिन इस समय रेसलमेनिया में उनके लिए कोई बड़ा मैच तय नहीं है। वह मैच लड़ने के बजाय बड़े मैच का हिस्सा बन सकते हैं।

वह पिछली रेसलमेनिया में जॉन सीना द्वारा हुए अटैक का बदला रेसलमेनिया 36 में ले सकते हैं। अभी वह बेबीफेस है लेकिन रेसलमेनिया में वे विलन बनकर फैंस को शॉक दे सकते हैं। इसके बाद जॉन और इलायस की दुश्मनी देखने को मिल सकती है।

#1 डेनियल ब्रायन

youtube-cover

डेनियल ब्रायन को बदलने में द फीन्ड का बड़ा हाथ है। वह अब पहले जैसे हो गए हैं। इसके बावजूद भी देखकर लगता है कि दोनों स्टार्स की दुश्मनी अधूरी है और इसका सही अंत नहीं हुआ है।

रेसलमेनिया के बाद दोनों फिर दुश्मनी में आ सकते हैं और साल के सबसे बड़े शो से इसकी शुरुआत हो सकती है। इस समय वे कुछ खास नहीं कर रहे हैं और रेसलमेनिया 36 में वह अपने अच्छे दोस्त जॉन सीना की मदद करते हुए नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE WrestleMania में ब्रॉक लैसनर के 3 सबसे शानदार मैच

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment