Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE WrestleMania 36 में जॉन सीना बनाम द फीन्ड होने के पीछे की 5 बड़ी वजह  

WWE Photo
Ishaan Sharma
ANALYST
Modified 29 Feb 2020, 14:10 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

स्मैकडाउन में जॉन सीना ने अपनी वापसी की थी। वह शो के आखिरी सैगमेंट के दौरान नजर आए थे। सीना ने फैंस को बताया कि इस साल वह रेसलमेनिया में नजर नहीं आएंगे। वह WWE के नए रेसलर्स को कंपनी का भविष्य मानते हैं और इस वजह से वह उनकी जगह लेने की कोशिश नहीं करेंगे। 

यह भी पढ़ें: जॉन सीना ने WrestleMania 36 के लिए चौंकाने वाला ऐलान किया, दिग्गज के कारण बदलना पड़ा फैसला

इस सैगमेंट के ख़त्म होने के ठीक पहले द फीन्ड भी वहां आ जाते हैं। वह रेसलमेनिया के साइन की को इशारा करते हैं। जाहिर सी बार है कि ब्रे वायट, रेसलमेनिया में जॉन सीना के खिलाफ लड़ना चाहते हैं। सीना ने इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया है। कंपनी ने भी इस मैच को रेसलमेनिया के लिए कंफर्म कर दिया है। हाल ही में द फीन्ड ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारी है और इस वजह से ये मैच उनके लिए काफी बड़ा होने वाला है। आइये जानते हैं क्यों जॉन सीना ने ब्रे वायट के इस चैलेंज को मान लिया। 

#5 जॉन सीना के लिए एक बहुत अच्छा मैच

John Cena rarely wrestles anymore.

जॉन सीना ने आखिरी बार WWE रिंग में कदम 2019 जनवरी में रखा था। वह ब्रॉक लैसनर की यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर बनना चाहते थे। मगर ऐसा नहीं हो पाया। इस मैच में सीना ने फिन बैलर के खिलाफ हार झेली थी।

अफवाहों के अनुसार इस साल रेसलमेनिया में सीना, इलायस के खिलाफ लड़ते। ये मैच फैंस को पसंद नहीं आता। मगर द फीन्ड और सीना के बीच मुकाबला हर कोई देखना चाहता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 29 Feb 2020, 14:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit