Create

WWE न्यूज़: Wrestlemania 36 को लेकर रोमन रेंस ने दिया बड़ा बयान

रोमन रेंस ने रैसलमेनिया 36 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जो पल आप इस शो के दौरान बनाते हैं वो आपके लिए यादगार बन जाते हैं और वो उम्मीद करते हैं कि इस शो को 2020 में आप ऐसे ही पल बनाते हुए देखेंगे। उन्होंने उस पल का ज़िक्र किया जब पिछले साल अपने मैच के बाद वो बैकस्टेज गए और ग्रीन रूम में जाकर ये देखना चाहते थे कि उनके लिए कोई काम बचा तो नहीं है उसी समय उन्होंने देखा कि उनका बेटा दौड़ता हुआ आ रहा है और पीछे उनकी बेटी उसका पीछा कर रही थी।

रोमन ने कहा की शो के मेन इवेंट में होना या चैंपियनशिप जीतना उतना मायने नहीं रखता जितना अपनों के साथ बिताए पल या उनको मिलने वाली खुशियाँ। उनका कहना था कि ऐसे ही पल बनाने की कोशिश रैसलमेनिया 36 के दौरान WWE टैम्पा फ्लोरिडा के रेमंड जेम्स स्टेडियम में करेगा।

इसके साथ साथ द बिग डॉग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने अपने शुरूआती दिनों की बात की, कि कैसे उन्होंने 5 जुलाई 2010 को टैम्पा फ्लोरिडा में FCW या डेवलपमेंटल में शुरुआत की थी। उन्होंने कहा कि 2010 से अब फास्टलेन का हिस्सा बनना और इस बीच काफी अद्भुत प्लान का हिस्सा बनना उनके लिए काफी यादगार रहा।

अपने पिछले दिनों की याद करते हुए रोमन ने कहा कि डॉ. टॉम प्रिचर्ड ने उनके शुरूआती दिनों में उनसे काफी ड्रिल्स करवाई जिसकी वजह से उन्हें खुद को बेहतर करने का मौका मिला। आज भी वो उन दिनों को काफी ज़रूरी मानते हैं और उम्मीद करते हैं कि आनेवाले दिनों में खासकर फास्टलेन में अपने प्रदर्शन से फैंस का मनोरंजन कर सकें। उन्होंने आशा जताई कि कंपनी इस साल रैसलमेनिया में भी कुछ अद्भुत पल बनाएगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment