WWE WrestleMania 37 से जुड़ी 5 सबसे बड़ी भविष्यवाणियां: जॉन सीना और अंडरटेकर की होगी वापसी?

WrestleMania 37
WrestleMania 37

WWE के साल के सबसे बड़े पीपीवी रेसलमेनिया (WrestleMania) के आयोजन में अब एक हफ्ते से भी कम समय रह गया है। आपको बता दें, WrestleMania 37 का आयोजन 10 और 11 अप्रैल (भारत में 11 और 12 अप्रैल) को टैम्पा, फ्लोरिडा के रेमंड जेम्स स्टेडियम में होने जा रहा है। यही नहीं, इस पीपीवी के जरिए लंबे समय बाद एरीना में लाइव ऑडियंस की वापसी होने जा रही है और इस चीज ने इस साल होने जा रहे WrestleMania को और भी खास बना दिया है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMania 37 के बाद बड़ा पुश मिलना चाहिए

वहीं, फैंस भी उम्मीद कर रहे हैं कि उन्हें इस साल काफी यादगार शो देखने को मिलने वाला है और यह देखना रोचक होगा कि WWE अपने फैंस के उम्मीदों पर कितनी खरी उतरने वाली है। इस आर्टिकल में हम WrestleMania 37 से जुड़ी कुछ भविष्यवाणियां करने वाले हैं।

5- WWE लैजेंड द अंडरटेकर और जॉन सीना की WrestleMania 37 में वापसी हो सकती है

पिछले कुछ सालों में युवा सुपरस्टार्स को ज्यादा मौके न देने और दिग्गज सुपरस्टार्स पर निर्भरता की वजह से WWE की आलोचना होती रही है। हालांकि, ब्रॉक लैसनर, द अंडरटेकर, गोल्डबर्ग, ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना जैेसे दिग्गज सुपरस्टार्स इस साल WrestleMania के मैच कार्ड का हिस्सा नही हैं। हालांकि, युवा टैलेंट्स को मौका देना काफी अच्छा फैसला है कि लेकिन दिग्गज सुपरस्टार्स की अनुपस्थिति की वजह से शो कम रोमांचक लगेगा।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: WrestleMania 37 के मेन इवेंट मैच का खुलासा हुआ, ट्रिपल एच के रिटायमेंट मैच को लेकर बड़ी खबर

जैसा कि हमने आपको बताया कि इस साल WrestleMania में लाइव ऑडियंस मौजूद होंगे और ऑडियंस के लिए लैजेंड्स को इस शो का हिस्सा बनते हुए देख पाना काफी यादगार पल होगा। इस बात की संभावना है कि द अंडरटेकर और जॉन इस साल शोज ऑफ शोज में वापसी करते हुए किसी खास सैगमेंट का हिस्सा बन सकते हैं। डैडमैन के बिना WrestleMania की कल्पना कर पाना मुश्किल है, वहीं, फैंस को सीना को एक बार फिर डॉक्टर ऑफ थगनॉमिक्स किरदार में देखकर मजा आएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- WWE विमेंस स्टार एलेक्सा ब्लिस WrestleMania 37 में नए लुक में नजर आ सकती हैं

WrestleMania 37 में WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन का सामना द फीन्ड से होने जा रहा है और इस मैच को बुक करने में एलेक्सा ब्लिस का बहुत बड़ा हाथ रहा है। द फीन्ड की अनुपस्थिति में ब्लिस ने ही ऑर्टन के साथ उनका फ्यूड आगे बढ़ाया था।

हालांकि, द फीन्ड के वापसी के बाद भी ब्लिस ही जरूरी फैसले ले रही है और शोज ऑफ शोज में ऑर्टन vs फीन्ड के मैच का अहम हिस्सा हो सकती हैं। संभव है कि ब्लिस इस पीपीवी में द फीन्ड जैसा मास्क पहनकर नए लुक में नजर आ सकती हैं।

3- शार्लेट फ्लेयर WrestleMania 37 में स्पेशल गेस्ट रेफरी हो सकती हैं

WrestleMania 37 में असुका, रिया रिप्ली के खिलाफ मैच में अपना Raw विमेंस टाइटल डिफेंड करने जा रही हैं। इससे पहले शोज ऑफ शोज में असुका का मुकाबला शार्लेट से होना था। हालांकि, शार्लेट अचानक ही टेलीविजन से गायब हो गई और बाद में खुलासा हुआ कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं।

रिपोर्ट्स की माने तो शार्लेट स्वस्थ हो चुकी है लेकिन WWE ने अभी तक शार्लेट को इस साल शोज ऑफ शोज के मैच कार्ड का हिस्सा नहीं बनाया है। संभव है कि WrestleMania 37 में शार्लेट को असुका vs रिया रिप्ली के मैच में गेस्ट रेफरी बनाया जा सकता है।

2- WrestleMania 37 में टाइटल हारने के बाद नाया जैक्स पर बुरी तरह हमला कर सकती हैं शायना बैजलर

रिपोर्ट्स की माने तो WWE WrestleMania 37 में नाया जैक्स & शायना बैजलर मल्टी-वीमेन टैग टीम मैच में अपना टाइटल डिफेंड करने जा रही हैं। एक साल पहले तक नाया और शायना के टीम बनाने के बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था।

हालांकि, एक टैग टीम के रूप में इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे का काफी अच्छे से साथ निभाया है लेकिन यह टीम जल्द ही टूटने वाली है। संभव है कि इस साल शोज ऑफ शोज में ये दोनों सुपरस्टार्स अपना टाइटल हार जाएंगी और मैच हारने के बाद शायना, नाया पर बुरी तरह हमला करते हुए उनसे अलग हो सकती हैं।

1- ऐज WrestleMania 37 में रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन को हराकर वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को वापस ला सकते हैं

WrestleMania 37 नाइट टू में रोमन रेंस, डेनियल ब्रायन और ऐज के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। इस बात की संभावना है कि ऐज यह मैच जीतकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे और वह इस टाइटल को रिटायर करते हुए वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को वापस ले आएंगे।

आपको बता दें, जिस दिन यह मैच होना है उससे ठीक 11 साल पहले ऐज ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के रूप में रिटायरमेंट लिया था। यही कारण है कि ऐज को वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल वापस लाते हुए देखना काफी यादगार पल होगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment