Create
Notifications

WWE WrestleMania 37 से जुड़ी 5 बड़ी अफवाहें जो आपको जाननी चाहिए 

WrestleMania 37
WrestleMania 37
reaction-emoji
Subham Pal

इस साल WWE रेसलमेनिया 37 (WrestleMania 37) का आयोजन टाम्पा, फ्लोरिडा के रेमंड जेम्स स्टेडियम में होने जा रहा है और दो दिनों तक होने जा रहे इस शो के दौरान लाइव ऑडियंस भी मौजूद रहेंगे। आपको बता दें, इस शो के जरिए एक साल से ज्यादा समय के बाद एरीना में लाइव ऑडियंस की वापसी होने जा रही है और रिपोर्ट्स की माने तो शो के दौरान करीब 45000 दर्शक मौजूद रह सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMania 37 से पहले हील टर्न ले लेना चाहिए था

आपको बता दें, इस शो के लिए कुल 14 मैचों की घोषणा हुई है और शो के पहले दिन साशा बैंक्स vs बियांका ब्लेयर का मैच मेन इवेंट में देखने को मिलेगा। वहीं, दूसरे दिन रोमन रेंस vs ऐज vs डेनियल ब्रायन का यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच शो को मेन इवेंट करेगा। अब जबकि, WrestleMania 37 काफी नजदीक आ चुका है इसलिए इस शो से जुड़ी कई अफवाहें भी सामने आ रही है। इस आर्टिकल में हम इस साल शोज ऑफ शोज से जुड़े ऐसे ही 5 अफवाहों का जिक्र करने वाले हैं।

5- WWE सुपरस्टार बैकी लिंच WrestleMania 37 में वापसी कर सकती हैं

पिछले कुछ दिनों से बैकी लिंच के WrestleMania 37 में वापसी की अटकलें काफी तेज हो गई है। आपको बता दें, बैकी लिंच लंबे वक्त से WWE में नजर नहीं आई हैं और दिसंबर 2020 में उनके मां बनने के बाद से ही फैंस उनकी वापसी की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 6 बड़े मैच जिन्हें WWE ने WrestleMania 37 में कराने का मौका गंवा दिया

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के रिपोर्ट्स की माने तो बैकी लिंच WrestleMania 37 में वापसी करके बेली के टॉक शो में दखल देने वाली थी। खुद बैकी लिंच भी एक रहस्यमयी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी वापसी के संकेत दे चुकी हैं। वहीं, Fightful Select ने अपने रिपोर्ट में बताया कि WWE बैकी लिंच के WrestleMania स्टेटस को सीक्रेट रखना चाहती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- क्या जॉन सीना WWE WrestleMania 37 में नजर आएंगे?

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक जॉन सीना को WrestleMania 37 के लिए नहीं बुक किया गया है। आपको बता दें, सीना 2003 से ही हर साल WrestleMania का हिस्सा रहे हैं इसलिए इस साल भी फैंस उन्हें इस शो का हिस्सा बनते हुए देखना चाहते हैं।

हालांकि, Fightful Select के रिपोर्ट की माने तो सीना के WrestleMania 37 स्टेटस के बारे में कोई जानकारी नहीं है और संभावना है कि इस साल वह शोज ऑफ शोज को मिस कर सकते हैं।

3- WWE ने WrestleMania 37 के लिए बड़ा प्लान कैंसिल किया

इस साल WrestleMania में विमेंस बैटल रॉयल मैच नहीं होना है और विमेंस टैग टीम टर्नमॉयल मैच ने इसकी जगह ले ली है। पिछले प्लान के मुताबिक शोज ऑफ शोज के पहले दिन विमेंस बैटल रॉयल मैच में बचे आखिरी दो सुपरस्टार को शो के दूसरे दिन विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलने वाला था।

अगर टैग टीम टर्नमॉयल मैच की बात की जाए तो WrestleMania 37 में इस मैच में चार टीम्स रायट स्क्वॉड, नेओमी & लाना, नटालिया & टमिना और डैना ब्रूक & लिव मॉर्गन कम्पीट करने वाले थे। हालांकि, इस हफ्ते SmackDown में इस में 5वीं टीम कार्मेला & बिली के को भी शामिल कर दिया गया।

2- WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर का WrestleMania 37 स्टेटस

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर के WrestleMania 37 में वापसी की संभावना थी और आपको बता दें, वह साल 2012 के बाद से ही हर साल शोज ऑफ शोज का हिस्सा थे। Fightful Select के रिपोर्ट्स की माने तो इस साल शोज ऑफ शोज में लैसनर की वापसी का कोई प्लान नहीं है।

आपको बता दें, पिछले साल लैसनर का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया था और उनके नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की कोई खबर सामने नहीं आई है। हालांकि, विंस मैकमैहन जल्द ही उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर सकते हैं।

1- WrestleMania 37 में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का विजेता कौन होगा?

WrestleMania 37 के दूसरे दिन शो के मेन इवेंट में रोमन रेंस, डेनियल ब्रायन और ऐज के खिलाफ मैच में अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं। इस मैच के बिल्ड-अप के दौरान ये तीनों ही सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर भारी पड़े हैं इसलिए इस मैच के विजेता का अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है।

हालांकि, हालिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐज इस मैच में रोमन और डेनियल ब्रायन को हराते हुए नए WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...