Create

4 WWE Superstars जिन्हें शायद WrestleMania 38 में हार से ज्यादा नुकसान नहीं होगा

WWE Superstars जिन्हें WrestleMania 38 मेन हार से नुकसान नहीं होगा
WWE Superstars जिन्हें WrestleMania 38 मेन हार से नुकसान नहीं होगा
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE WrestleMania 38 अब कुछ ही दिन दूर रह गया है, जिसकी स्टोरीलाइंस को अभी तक बेहद शानदार तरीके से बिल्ड किया गया है। रोमन रेंस (Roman Reigns), रोंडा राउजी (Ronda Rousey) और ऐज (Edge) समेत मैच कार्ड में शामिल अन्य सभी सुपरस्टार्स इस साल के सबसे बड़े शो में जीत हासिल कर शानदार लय हासिल करने की उम्मीद कर रहे होंगे।

WrestleMania जैसे बड़े इवेंट में एक जीत हासिल करना हर एक रेसलर का सपना होता है, मगर उनमें से कुछ ही रेसलर्स की इच्छा पूरी हो पाती है। अब WrestleMania 38 के कार्ड को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जिन्हें WrestleMania 38 में हार से शायद ज्यादा नुकसान नहीं होगा।

#)WWE SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर

आपको याद दिला दें कि 2021 के ड्राफ्ट के बाद शार्लेट फ्लेयर ने बैकी लिंच के साथ अपने टाइटल्स की अदला-बदली की थी और उसके बाद से ही वो SmackDown विमेंस चैंपियन बनी हुई हैं। अब WrestleMania 38 में उन्हें 2022 की विमेंस Royal Rumble विजेता रोंडा राउजी के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना है।

राउजी ने इसी साल WWE में वापसी की है और अभी तक इस स्टोरीलाइन में उन्हें काफी मजबूत दिखाया गया है, इसलिए उनके पहली बार SmackDown विमेंस चैंपियन बनने की संभावनाएं अत्यधिक नजर आ रही हैं।

वहीं शार्लेट WWE में 13 बार की विमेंस चैंपियन रह चुकी हैं और पिछले 5 महीनों से भी ज्यादा समय से ये टाइटल उनके पास है। इस दौरान कई बार अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड भी किया है और हर तरीके से उनके टाइटल रन को परफेक्ट कहना गलत नहीं होगा, इसलिए राउजी के खिलाफ हार से उनके कैरेक्टर को ज्यादा ठेस नहीं पहुंचनी चाहिए।

#)पैट मैकेफ़ी

आपको याद दिला दें कि पैट मैकेफ़ी ने हाल ही में WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन का इंटरव्यू लिया था, जिसमें विंस ने मैकेफ़ी को WrestleMania 38 में लड़ने का ऑफर दिया था। आगे चलकर ऑस्टिन थ्योरी उनके WrestleMania अपोनेंट बने, जिन्हें पुश दिलाने में खुद विंस बहुत अहम भूमिका निभा रहे हैं।

मैकेफ़ी कंपनी में एक कमेंटेटर हैं और अभी तक उनके ऑन-स्क्रीन रोल और कैरेक्टर को फैंस ने काफी पसंद किया है और केवल एक अच्छा मैच ही उनके लिए WrestleMania 38 को यादगार बना सकता है। वहीं कंपनी की पहली प्राथमिकता अभी थ्योरी को पुश देने की है और मैकेफ़ी एक फुल-टाइम रेसलर नहीं हैं इसलिए थ्योरी के खिलाफ हार से उन्हें एक रेसलर के तौर पर अधिक नुकसान नहीं होगा।

#)सैमी जेन

I was wondering why after two weeks & over 305,000 text messages and 178,500 phone and FaceTime calls, why my phone had still not let up at all.Now I know why.The psycho is still at it.Johnny Knoxville is GOING TO GET DESTROYED at #WrestleMania https://t.co/z3ucwjRJ13

सैमी जेन की 2022 की शुरुआत में दुश्मनी अमेरिकी फिल्म निर्माता और एक्टर जॉनी नॉक्सविल से शुरू हुई थी। Royal Rumble 2022 मैच में उनका आमना-सामना, जिसमें जेन ने नॉक्सविल को चौंकाते हुए एलिमिनेट कर दिया था। उसके बाद जेन नए WWE आईसी चैंपियन बने, लेकिन नॉक्सविल कुछ समय बाद वापसी करते हुए रिकोशे के खिलाफ जेन की आईसी चैंपियनशिप हार का कारण बने।

इसी का नतीजा है कि WrestleMania 38 में जेन और नॉक्सविल आमने-सामने आने वाले हैं। जेन को चाहे कुछ हफ्ते पहले ही चैंपियनशिप हारनी पड़ी हो, लेकिन इस स्टोरीलाइन में उन्हें कमजोर नहीं दिखाया गया है। उनका किरदार हमेशा की तरह फैंस के लिए दिलचस्प बना हुआ है, चूंकि Royal Rumble मैच में उन्हें नॉक्सविल पर बढ़त मिली थी। उस दृष्टि से WrestleMania 38 में जेन की हार फैंस के लिए कोई चौंकाने वाला विषय नहीं होनी चाहिए।

#)रोमन रेंस

रोमन रेंस, WWE के इतिहास में सबसे लंबे समय तक यूनिवर्सल चैंपियन बने रहने वाले सुपरस्टार बन चुके हैं और इस समय उनका टाइटल रन 570 दिनों के आंकड़े को छू चुका है। पिछले करीब डेढ़ साल चैंपियन बने रहने के दौरान उन्होंने कई दिग्गज सुपरस्टार्स पर जीत हासिल की हैं।

अब WrestleMania 38 के विनर टेक्स ऑल टाइटल यूनिफिकेशन मैच में उनकी भिड़ंत मौजूदा WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर से होगी। इस बात का एहसास सभी लोगों को होगा कि रेंस का चैंपियनशिप सफर कभी ना कभी समाप्त जरूर होगा और पहले ही उनका ये टाइटल रन आइकॉनिक बन चुका है, इसलिए WrestleMania 38 में चैंपियनशिप हारने से उनके ट्राइबल चीफ कैरेक्टर को शायद ज्यादा ठेस नहीं पहुंचेगी।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...