Create
Notifications

5 दिग्गज WWE Superstars जो WrestleMania 38 से पहले वापसी कर सकते हैं 

WWE में WrestleMania 38 से पहले होगी कई दिग्गजों की वापसी?
WWE में WrestleMania 38 से पहले होगी कई दिग्गजों की वापसी?
Neeraj
visit

WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2022) में बस चंद दिनों का समय बचा है और इसके साथ ही कंपनी के लिए रेसलमेनिया (WrestleMania 38) का सफर भी शुरु हो जाएगा। साल के बड़े शो के लिए माहौल बनाया जाएगा और ऐसा भी देखने को मिल सकता है कई दिग्गज कंपनी में वापसी करें। दो रात में होने वाले WrestleMania में कई धमाकेदार मैच देखने को मिल सकते हैं।

यह साल काफी अच्छा है क्योंकि इस साल Rumble से लेकर WrestleMania तक का पूरा सफर दर्शकों के सामने ही होगा। एक अतिरिक्त रात के शो में जोड़े जाने से भी कुछ बड़े मैच मिलने की संभावना बढ़ी है। इनमें से कुछ सुपरस्टार्स बड़े मुकाबले में हिस्सा लेंगे तो वहीं कुछ ऐसे भी रहेंगे जिनको अलग-अलग रोल निभाने की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

एक नजर डालते हैं उन पांच दिग्गजों पर जो WrestleMania 38 के लिए कंपनी में वापसी कर सकते हैं।

#5 WWE WrestleMania में बड़े मैच के लिए WWE में वापसी कर सकती हैं रोंडा राउजी

Ronda Rousey reportedly a potential Surprise in this year's #RoyalRumble. WWE is pushing hard to make it happen, according to Fightful.WWE been wanting to do that singles Main Event match at WrestleMania between her and Becky Lynch, this year could be it. 🔥 https://t.co/TqxFaSvaj1

रोंडा राउजी की वापसी संभव दिख रही है। विंस मैकमैहन जल्दी से जल्दी रोंडा को WWE में लाने का प्रयास कर रहे हैं और वह तो विमेंस Royal Rumble में ही रोंडा को लाना चाहते हैं। यदि ऐसा होता है रोंडा इस मैच को जीतते हुए Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच के सामने WrestleMania के मेन इवेंट में चुनौती पेश कर सकती हैं।

2019 में फैंस ने दोनों के बीच सिंगल्स मुकाबले की खूब मांग की थी, लेकिन उन्हें वह नहीं मिल पाया था। यदि रोंडा को 2019 जैसी सफलता मिली तो इससे महिला डिवीजन का काफी ज्यादा फायदा होगा। इसके अलावा WrestleMania जैसे बड़े इवेंट के लिए रोंडा राउजी बनाम बैकी लिंच का मुकाबला हर तरीके से शानदार हो सकता है।

#4 अपने करियर को अच्छे से खत्म करना चाहेंगे द अंडरटेकर

WWE announced the Hall of Fame ceremony will take place during WrestleMania 38 week in Dallas TexasI believe The UnderTaker should be the headliner for the Hall of Fame & possibly a final match in front of the fans, if he that's something he would want to do. https://t.co/jhSDlaeYif

द अंडरटेकर के WrestleMania में हिस्सा लेने या फिर WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल होने का मौका रहेगा। इस बार का इवेंट डैडमैन के होम स्टेट में होने वाला है। Survivor Series में अंडरटेकर ने संन्यास लिया था, लेकिन उस समय फैंस मौजूद नहीं थे। अंडरटेकर दर्शकों के बीच एक आखिरी मैच के लिए वापसी कर सकते हैं। हालांकि अगर वो इस इवेंट में नजर भी आते हैं तो फैंस के लिए यह बहुत बड़ा पल होगा।

#3 स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को WrestleMania के लिए मिल सकती है अहम भूमिका

WWE is very interested in having Stone Cold Steve Austin as a part of WrestleMania 38 in Dallas. Not in a wrestling role, but a meaningful part of the event outside of just appearing.- WrestleVotes https://t.co/5qCoNXmnRg

WrestleMania 38 में WWE चाहेगी कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन एक अच्छी भूमिका में नजर आएं। वह इवेंट को होस्ट करने से लेकर मेन इवेंट मैच में गेस्ट रेफरी बनने तक कई काम कर सकते हैं। वह रिंग में दखल देकर किसी भी नए सुपरस्टार का करियर बना सकते हैं। सबसे अधिक इस बात की उम्मीद है कि उन्हें विंस मैकमैहन की ऑस्टिन थ्योरी के साथ चल रही स्टोरीलाइन में शामिल किया जाए।

#2 किसी भी सुपरस्टार को आगे बढ़ाने के लिए वापसी कर सकते हैं शेन मैकमैहन

Braun Strowman just threw Shane McMahon off the top of the cage.Happy landing Shane! #Wrestlemania https://t.co/AlxEbAwg8Y

शेन मैकमैहन ने दर्शकों की मौजूदगी में हुए पिछले पांच WrestleMania में हिस्सा लिया है। लेकिन क्या वह इस साल भी वापसी करेंगे? शेन मैकमैहन संभवतः ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ मैच के लिए वापसी कर सकते हैं। इसके अलावा ओमोस के खिलाफ उनकी फिउड से भी दर्शकों को खूब मजा मिल सकता है। कुल मिलाकर वह किसी भी सुपरस्टार को आगे बढ़ा सकते हैं। वैसे भी शेन मैकमैहन ने अपना आखिरी मैच पिछले साल लड़ा था और फैंस को उनकी वापसी का इंतजार है।

#1 WrestleMania 38 में कंपनी के लिए आखिरी मुकाबला लड़ सकते हैं गोल्डबर्ग

गोल्डबर्ग के WWE कॉन्ट्रैक्ट में एक मुकाबला बाकी है। उम्मीद है कि यह साल के सबसे बड़े शो में आ सकता है। दो बार के यूनिवर्सल चैंपियन का मुकाबला किसी भी सुपरस्टार से कराया जा सकता है। यदि बिग ई Royal Rumble नहीं जीत पाते हैं तो उन्हें गोल्डबर्ग के खिलाफ उतारना बुरा निर्णय नहीं होगा। बिग ई और गोल्डबर्ग का मैच कराने से कंपनी को Wrestlemania कार्ड भारी करने का मौका मिलेगा।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now