Create
Notifications

WWE के फेमस Superstars के बीच WrestleMania 38 में हो सकता है धमाकेदार मैच, हुआ बड़ा खुलासा

WWE WrestleMania 38 में धमाकेदार मैच हो सकता है
WWE WrestleMania 38 में धमाकेदार मैच हो सकता है
Neeraj sharma
visit

WWE सुपरस्टार बेली (Bayley) ने ट्विटर के जरिए रिया रिप्ली (Rhea Ripley) के साथ रेसलमेनिया (WrestleMania) में मैच लड़ने के संकेत दिए हैं। इन दोनों सुपरस्टार्स ने WWE में खूब सफलता पाई है और कई इवेंट्स को हेडलाइन भी कर चुकी हैं। बेली घुटने में आई चोट के कारण पिछले साल जुलाई महीने से ऑन-स्क्रीन नजर नहीं आई हैं। अगर अफवाहें सच साबित हुईं तो पूर्व स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस बहुत जल्द वापसी कर सकती हैं।

दूसरी ओर पिछले हफ्ते रॉ (Raw) में निकी A.S.H के खिलाफ जीत के लिए बुक कर रिप्ली को मजबूत दिखाया गया। अब लोग यह जानने के इच्छुक हैं कि WrestleMania 38 के संबंध में बेली और रिप्ली के लिए कंपनी ने क्या प्लान तैयार किए हैं।

You volunteering to be my new punching bag? 🤔 twitter.com/itsBayleyWWE/s…

बेली ने एक ट्वीट में रिया रिप्ली को टैग करते हुए लिखा, "तुम एक नई विरोधी के लिए तैयार हो या नहीं।"

वहीं रिप्ली ने इसके जवाब में लिखा है कि, "क्या तुम मेरा नया पंचिंग बैग बनने की कोशिश कर रही हो?"

WWE द्वारा 2021 में सुपरस्टार्स के रिलीज़ होने से हताश थीं बेली

आपको बता दें कि 2021 में WWE ने कई बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज़ किया, जिनमें से कई रेसलर्स बेली के अच्छे दोस्त भी रहे। The Metro को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि किस तरह दोस्तों के रिलीज़ होने से उन्हें ठेस पहुंची थी।

उन्होंने कहा,

"मेरे लिए पिछले कुछ दिन बहुत संघर्ष भरे रहे हैं क्योंकि मेरे कई दोस्तों को रिलीज़ किया जा चुका है जो बहुत टैलेंटेड हैं। मैं कुछ समझ पाने की स्थिति में नहीं थी। लॉकर रूम में अपने दोस्तों को ना देख पाने और उनके साथ सफर करना मुझे बहुत याद आता है।"

खासतौर पर टायलर ब्रीज़ के जाने से बेली बहुत हताश हुईं। दोनों सुपरस्टार्स NXT के दिनों से एक-दूसरे के अच्छे दोस्त रहे हैं और ब्रीज़ समय-समय पर युवा रेसलर्स को अपने अनुभव से फायदा पहुंचाने की कोशिश करते रहते थे।

बेली ने आगे कहा,

"टायलर ब्रीज़ हमेशा किसी भी काम के लिए तैयार रहते थे। वो केवल मेरी ही नहीं बल्कि ईवा मैरी के अलावा भी कई रेसलर्स की मदद कर रहे थे। उन्होंने साशा बैंक्स को भी सीखने में बहुत मदद की है।"

Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now