Create
Notifications

WWE WrestleMania 38 से पहले दिग्गज Superstar और मौजूदा चैंपियन ने अपनी चोट को लेकर दिया अहम अपडेट

कुछ समय से एक्शन में नहीं दिखी हैं बैकी लिंच
कुछ समय से एक्शन में नहीं दिखी हैं बैकी लिंच
Neeraj

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के खिलाफ अपने मैच से ठीक पहले बैकी लिंच (Becky Lynch) ने अपनी चोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। लिंच ने बताया है कि उनकी चोट पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ है, लेकिन इसके बावजूद वह शो का हिस्सा होने वाली हैं। ब्लेयर के खिलाफ WWE लाइव इवेंट में मैच के दौरान लिंच के गले में चोट लगी थी।

चोटिल होने के बावजूद लिंच ने रिंग नहीं छोड़ा और पिछले हफ्ते तक वह कई लाइव इवेंट में दिख चुकी हैं। इस चीज को ध्यान में रखते हुए यह कहा जा सकता है कि उन्हें WrestleMania में हिस्सा लेने की अनुमति मिल गई है। हाल ही में एक इंटरव्यू में बैकी लिंच ने कई मुद्दों पर बातचीत की और इसी दौरान उन्होंने अपनी चोट पर अपडेट भी दिया।

बैकी ने कहा, मेरी चोट पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है। मैं जितने अधिक देर तक बात करूंगी मेरी आवाज उतनी ही खराब होती जाएगी। यह ठीक है। मैं अब भी परफॉर्म करने के लिए सही हूं। मैं उतनी तेजी से वापस आई थी जितनी तेजी से आ सकती थी और वीकेंड पर मैं शो मेन इवेंट कर रही थी। आप मुझे दबाकर नहीं रख सकते हैं। आप RAW विमेंस चैंपियन को दबाकर नहीं रख सकते हैं।

youtube-cover

WWE WrestleMania में होगी बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर की भिड़ंत

मां बनने के बाद एक साल से अधिक समय तक का समय रिंग से दूर बिताने वाली बैकी लिंच ने पिछले साल SummerSlam से वापसी की थी। उस समय बियांका ब्लेयर SmackDown विमेंस चैंपियन थीं और द मैन ने उन्हें उनके टाइटल के लिए चैलेंज किया था। बैकी के खिलाफ ब्लेयर को अपने करियर की सबसे शर्मनाक हार मिली क्योंकि उन्होंने 26 सेकेंड में टाइटल गंवा दिया था।

लिंच ने कुछ महीनों तक टाइटल अपने पास रखा और फिर शार्लेट फ्लेयर से RAW विमेंस चैंपियनशिप के लिए इसे स्वैप किया। Elimination Chamber में जीत हासिल करते हुए ब्लेयर ने एक बार फिर से टाइटल के लिए नंबर 1 कंटेंडर बनी थीं। अब वह Wrestlemania में बैकी लिंच को चैलेंज करने वाली हैं। दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला WrestleMania 38 के पहले दिन होने वाला है।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...