Create
Notifications

WWE ने WrestleMania 38 के पहले दिन नहीं कराया बहुत बड़ा मैच, पढ़िए कब होगा दिग्गजों का मुकाबला?

द न्यू डे को लड़ना था टैग टीम मुकाबला
द न्यू डे को लड़ना था टैग टीम मुकाबला
Neeraj

WWE WrestleMania 38 के पहले दिन कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) और जेवियर वुड्स (Xavier Woods) का टैग टीम मुकाबला शेमस (Sheamus) और रिज हॉलैंड (Ridge Holland) की टीम से होना था। हालांकि पहले दिन इस मैच को कैंसिल कर दिया है, लेकिन अब WWE ने बता दिया है कि आखिर यह मुकाबला कब होगा।

इस मैच को शार्लेट फ्लेयर बनाम रोंडा राउजी मुकाबले से पहले या इसके बाद कराए जाने की संभावना थी। कोफी किंग्सटन ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है कि WrestleMania में होने वाला उनका मुकाबला काट दिया गया है। साल के सबसे बड़े शो पर होने वाले मुकाबले के लिए तैयारी कर रही दोनों टीमों के लिए यह बड़ा झटका था।

To be in the business for an extended duration of time is to experience the highest of highs as well as lowest of lows. Yes, it hurts; but we take it and we use it to propel us forward.#WrestleMania

हालांकि बाद में WWE ने ऑफिशियल तौर पर ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी कि कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स vs शेमस और रिज हॉलैंड का मुकाबला अब WrestleMania 38 के दूसरे दिन होगा। यह फैंस और इन चारों सुपरस्टार्स के लिए बहुत राहत की बात होगी, क्योंकि अगर यह मैच नहीं होता तो उनकी मेहनत पर पानी फिर जाता।

WWE WrestleMania 38 के पहले दिन जबरदस्त एक्शन देखने को मिला

WrestleMania की पहली रात शानदार थी। फैंस ने छह साल बाद कोडी रोड्स को WWE में वापसी करते हुए देखा। कोडी ने सैथ रॉलिंस का सामना किया और इस क्लासिक मुकाबले में जीत हासिल की। बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के बीच चल रही स्टोरी का शानदार अंत भी देखने को मिला। बियांका ने मैच को शानदार तरीके से समाप्त करते हुए टाइटल जीता।

शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच Smackdown विमेंस चैंपियनशिप मुकाबला हुआ जिसमें शार्लेट ने अपना टाइटल रिटेन किया। शार्लेट को इस मैच में रोंडा द्वारा तगड़ी टक्कर मिली थी, लेकिन द क्वीन ने अंत में चालाकी से मैच को अपने नाम किया। पहली रात का सबसे बड़ा तड़का स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने लगाया।

अब WWE ने टैग टीम मैच का ऐलान कर दिया है औैर देखना होगा कि इस मैच में मेन शो में शामिल किया जाता है या फिर प्री-शो में इसे कराया जाएगा। इसके अलावा इन चारों सुपरस्टार्स के ऊपर भी सभी की नजर होगी कि वो किस तरह का प्रदर्शन मैच में करते हैं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...