Create

WWE WrestleMania 38 Day 1 रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 2 अप्रैल 2022 

WWE WrestleMania 38 का पहला दिन काफी ज्यादा धमाकेदार रहा
WWE WrestleMania 38 का पहला दिन काफी ज्यादा धमाकेदार रहा

WWE WrestleMania 38 का पहला दिन समाप्त हो चुका है और साल के सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट से जिस तरह उम्मीद थी यह शो उससे भी काफी ज्यादा बेहतरीन साबित हुआ। रेसलमेनिया (WrestleMania 38) की शुरुआत स्मैकडाउन (SmackDown) टैग टीम चैंपियनशिप मैच के साथ हुई।

आपको बता दें कि WWE ने WrestleMania 2022 के पहले दिन तीन चैंपियनशिप मैचों को बुक किया था और इसमें सिर्फ एक में ही टाइटल चेंज देखने को मिला। साथ ही कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स vs रिज हॉलैंड और शेमस के मैच को कराया ही नहीं गया, जोकि काफी चौंकाने वाला फैसला रहा। उम्मीद है कि दूसरे दिन इस मैच को बुक किया जाएगा।

इसके अलावा बियांका ब्लेयर ने आखिरकार बैकी लिंच से अपना बदला लिया, तो शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुआ मैच का अंत काफी चौंकाने वाला रहा। सैथ रॉलिंस के मिस्ट्री अपोनेंट और कोई नहीं बल्कि दिग्गज सुपरस्टार कोडी रोड्स थे। उन्होंने 2016 के बाद पहली बार कंपनी में वापसी करते हुए फैंस को सरप्राइज दिया।

मेन इवेंट में केविन ओवेंस शो हुआ, जिसमें स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने शिरकत की। दोनों के बीच इसके बाद नो होल्ड्स बार्ड मैच भी हुआ। शो का अंत स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने ट्रेडमार्क बीयर सेलिब्रेशन के साथ की।

आइए नजर डालते हैं WWE WrestleMania 38 के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) द उसोज ने WrestleMania 2022 के पहले मैच में शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स को हराते हुए SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन किया। इस मैच के दौरान रिक बूग्स चोटिल हो गए थे।

THE ☝️s get the WIN on #WrestleMania Saturday!@WWEUsos retain their #SmackDown #TagTeamTitles against @ShinsukeN & @rickboogswwe and continue their historic reign. https://t.co/k8NO26YDPX

#) ड्रू मैकइंटायर ने सिंगल्स मैच में हैप्पी कॉर्बिन को हराया। इसके अलावा मैकइंटायर WWE में कॉर्बिन के फिनिशर एंड ऑफ डेज के खिलाफ किकआउट करने वाले पहले सुपरस्टार बन गए।

Another #WrestleMania moment for @DMcIntyreWWE with a huge win over Happy @BaronCorbinWWE! https://t.co/zKSaMMxDPf

#) द मिज और लोगन पॉल ने टैग टीम मुकाबले में डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो को हराया। मैच के बाद द मिज ने लोगन पॉल को धोखा देते हुए उनके ऊपर अटैक कर दिया।

WHAT DID WE JUST WITNESS?!?!?!?!?!?@mikethemiz just gave @LoganPaul a Skull Crushing Finale following their victory at #WrestleMania!!! https://t.co/8Df7TIqcgJ

#) बियांका ब्लेयर ने बैकी लिंच को हराते हुए Raw विमेंस चैंपियनशिप को जीता। दोनों सुपरस्टार्स के बीच बहुत ही जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला।

Congratulations @BiancaBelairWWE on another defining #WrestleMania moment. You EARNED it. ❤️ https://t.co/ZiUzv1vkZm

#) कोडी रोड्स ने 2016 के बाद पहली बार वापसी की और WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच लड़ा। उन्होंने सैथ रॉलिंस को सिंगल्स मैच में हराया।

#) शार्लेट फ्लेयर ने रोंडा राउजी को हराते हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। मैच के दौरान रेफरी को चोट लगी और इसी वजह से राउजी मैच को जीत नहीं पाईं।

#) केविन ओवेंस ने KO शो के दौरान स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को नो होल्ड्स बार्ड मैच के लिए चैलेंज किया। ऑस्टिन ने भी इस चैलेंज को स्वीकार किया।

#) स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने मेन इवेंट में केविन ओवेंस को स्टनर देते हुए नो होल्ड्स बार्ड मैच में हराया।

STONE COLD STUNNER!!!@steveaustinBSR sends @FightOwensFight packing with one more #WrestleMania sized Stunner! https://t.co/4QjhXC9MXi

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment