WWE WrestleMania 38 के धमाकेदार मेन इवेंट और दिग्गज द्वारा मचाए गए बवाल को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की आई बाढ़

WWE WrestleMania 38 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का दिखा दम
WWE WrestleMania 38 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का दिखा दम

WWE ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि रेसलमेनिया (WrestleMania 38) के मेन इवेंट में केविन ओवेंस शो का हिस्सा स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Steve Austin) बनेंगे। इस सैगमेंट के दौरान केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने रैटल स्नेक को नो होल्ड्स बार्ड मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

स्टीव ऑस्टिन भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने केविन ओवेंस के चैलेंज को स्वीकार कर लिया। दोनों दिग्गजों के बीच जबरदस्त मुकाबला लड़ा गया, जिसमें दोनों ने ही काफी ज्यादा प्रभावित किया। अंत में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने अपने ही अंदाज में स्टनर देते हुए केविन ओवेंस को हराया और साथ ही बीयर के साथ अपनी ट्रेडमार्क सेलिब्रेशन भी की।

इसी के साथ WrestleMania 2022 के पहले दिन का अंत हुआ और यह काफी ज्यादा यादगार भी रहा। शो को यादगार बनाने में स्टीव ऑस्टिन का भी अहम योगदान रहा। ट्विटर पर भी फैंस भी काफी खुश नजर आए।

WWE WrestleMania 38 के मेन इवेंट को लेकर ट्विटर पर किसने क्या कहा?

(स्टीव ऑस्टिन मेरे लिए काफी मायने रखते हैं। फैन के तौर पर वो मेरा बचपन थे। बड़ा होने के बाद उन्होंने मेरे करियर में काफी अहम रोल निभाया। मुझे उन्हें लाइव रेसलिंग करते हुए देखकर काफी खुशी हुई। क्या शानदार रात रही।)

(स्टीव ऑस्टिन रेसलिंग मैच लड़ रहे हैं और मुझे खुशी है कि मैं पहली बार उन्हें लाइव देख पा रहा हूं। यह पूरा सैगमेंट और मैच पुराने और मॉडर्न एरा के लिए बहुत बड़ा मोमेंट है।)

(स्टीव ऑस्टिन ने 19 साल बाद वापसी की और इस बीच हमें जितने गोल्डबर्ग के बेकार मैच देखने पड़े उसकी भरपाई की।)

(19 साल में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को पहली बार रेसलिंग करते हुए देखना काफी जबरदस्त फीलिंग थी। आई लव WrestleMania)

(90's किड जिन्होंने WWE के आने तक प्रो रेसलिंग देखी है उनके लिए स्टोन कोल्ड का वापसी करते हुए एटिट्यूड ऐरा की याद दिलाना काफी अच्छा रहा। उन्होंने अपना संभावित आखिरी मैच डैलस में लड़ा, बॉटम लाइन यह है।)

(मुझे यकीन नहीं हो रहा मैंने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को मैच लड़ते हुए 30 बीयर पीते हुए देखा। वो अभी भी हवा में बीयर को ऐसे कैच कर रहे थे जैसे वो कुछ भी नहीं है। )

(स्टीव ऑस्टिन काफी बेहतरीन थे। कुछ पल के लिए मुझे घर जैसी फीलिंग आई और लगा कि एक बार फिर एटिट्यूड ऐरा वापस आ गया है।)

(स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने रिटायरमेंट से वापस आते हुए 19 साल में पहले मैच लड़ा। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि मैंने उके मैच को लाइव देखा।)