Create

19 साल बाद WWE दिग्गज ने WrestleMania 38 में वापसी कर जीता ऐतिहासिक मैच, पूर्व चैंपियन को पीट-पीटकर किया 'अधमरा'

WWE WrestleMania 38 Day 1 के मेन इवेंट में स्टीव ऑस्टिन ने मचाया बवाल
WWE WrestleMania 38 Day 1 के मेन इवेंट में स्टीव ऑस्टिन ने मचाया बवाल

WWE WrestleMania 38 Day 1 के मेन इवेंट में केविन ओवेंस (Kevin Owens) का शो हुआ। केविन ओवेंस के इस शो में गेस्ट के रूप में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) आए। केविन ओवेंस ने इसके बाद स्टीव ऑस्टिन को मैच के लिए चैलेंज किया। स्टीव ऑस्टिन ने भी इसे स्वीकार कर लिया। दोनों के बीच नो होल्ड्स बार्ड मैच हुआ। इस मैच में स्टीव ऑस्टिन ने जीत हासिल कर ली। 19 साल बाद स्टीव ऑस्टिन को WWE रिंग में जीत मिली।

STONE COLD STUNNER!!!@steveaustinBSR sends @FightOwensFight packing with one more #WrestleMania sized Stunner! https://t.co/4QjhXC9MXi

WWE WrestleMania 38 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने केविन ओवेंस को शानदार मुकाबले में हराया

केविन ओवेंस के शो का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। किसी को नहीं पता था कि यहां एक्शन भी देखने को मिलेगा। केविन ओवेंस ने स्टीव ऑस्टिन की बहुत बेइज्जती अपने शो में की। इसके बाद फैंस ने स्टीव ऑस्टिन का स्वागत शानदार अंदाज में किया। केविन ओवेंस ने इसके बाद काफी कड़े बयान स्टीव ऑस्टिन को लेकर दिए। स्टीव ऑस्टिन चुपचाप ये बातें सुन रहे थे। केविन ओवेंस ने मैच के लिए चैलेंज किया और स्टीव ऑस्टिन ने इसे शानदार अंदाज में स्वीकार कर लिया।

दोनों के बीच अच्छा एक्शन से भरपूर मैच देखने को मिला। केविन ओवेंस के ऊपर शुरूआत से ही स्टीव ऑस्टिन भारी पड़े। फैंस के बीच जाकर भी दोनों सुपरस्टार्स ने बवाल मचाया। मैच के अंत में केविन ओवेंस ने चेयर से ऑस्टिन पर अटैक किया लेकिन वो नाकाम रहे। उसी चेयर से केविन ओवेंस को चोट लग गई। स्टीव ऑस्टिन ने इसके बाद स्टनर लगाकर ये मैच जीत लिया। स्टीव ऑस्टिन ने इसके बाद रिंग में जमकर बीयर उड़ाई। केविन ओवेंस को दोबारा उन्होंने स्टनर दिया। स्टीव ऑस्टिन ने इसके बाद कमेंटेटर बायरन सैक्सटन को भी स्टनर दे दिया। इसके बाद स्टीव ऑस्टिन के भाई भी रिंग में आए।

WrestleMania 38 के पहले दिन फैंस को बहुत मजा आया। स्टीव ऑस्टिन ने आकर धमाल मचा दिया। स्टीव ऑस्टिन को देखकर फैंस की एनर्जी दोगुनी हो गई थी। इस पल का इंतजार फैंस काफी लंबे समय से कर रहे थे।

HELL YEAH!@steveaustinBSR and @FightOwensFight are throwing DOWN in a No Holds Barred Match at #WrestleMania https://t.co/nqIQhYxhGh

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment