"सबसे बेकार स्टनर?"- WWE दिग्गज ने की Steve Austin द्वारा Vince McMahon को दिए गए स्टनर की आलोचना

लंबे समय बाद स्टोन कोल्ड द्वारा स्टन किए गए हैं विंस मैकमैहन
लंबे समय बाद स्टोन कोल्ड द्वारा स्टन किए गए हैं विंस मैकमैहन

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 की दूसरी रात में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। इस दौरान उन्होंने कंपनी के चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के ऊपर अपना फिनिशिंग मूव स्टनर भी लगाया था। हालांकि, यह मूव अच्छे से हो नहीं पाया क्योंकि मैकमैहन लगातार हिल रहे थे और स्टोन कोल्ड को अपना स्टनर लगाने के लिए सही ग्रिप नहीं मिल पा रही थी।

तीन बार के पूर्व चैंपियन मिक फोली को यह मूव बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने इसे अब तक का सबसे खराब स्टनर बताया है। WrestleMania 38 के टेक्सस में होने के कारण स्टोन कोल्ड को दूसरी रात में भी देखना आश्चर्य की बात नहीं थी। उन्होंने पहली रात को मेन इवेंट किया था और फिर दूसरी रात के लिए लौटे थे। ऑस्टिन ने दूसरी रात में मैकमैहन पर जब मूव का इस्तेमाल करना चाहा तो उन्हें इसमें परेशानी हुई।

स्टोन कोल्ड ने जब मैकमैहन के पेट में लात मारी तो वह उनकी ओर आने की बजाय उनसे दूर चले गए। इसके बाद जब ऑस्टिन उन्हें पकड़ना चाहा तो वह जाकर रस्सियों से टकरा गए। ऑस्टिन ने किसी तरह स्थिति को संभालते हुए स्टनर लगाया, लेकिन लोगों ने इसे तुरंत नोटिस कर लिया और सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा जोरों से होने लगी। मिक फोली ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

क्या एक और WWE मैच के लिए वापसी करेंगे स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन?

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने कई सालों बाद WWE में वापसी करते हुए अपना मुकाबला जीता। WrestleMania 38 में केविन ओवेंस के खिलाफ उन्होंने नो होल्ड बार मुकाबला जीता, लेकिन उनके दोबारा वापसी के बारे में कुछ भी साफ नहीं है। 57 साल के स्टोन कोल्ड का करियर कई चोटों के कारण काफी छोटा हो गया।

WrestleMania में उन्होंने जिस तरह से फाइट की थी वह उनके स्टाइल को सूट करता है। भले ही ऑस्टिन ने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया और घुटने की समस्या के बावजूद शानदार मूव्स लगाए, लेकिन उनके दोबारा WWE में किसी मैच के लिए वापस आने को लेकर कुछ साफ नहीं हो सका है।