Create

WWE WrestleMania 38 के लिए दिग्गज की वापसी का हुआ ऐलान, 19 साल बाद लड़ेंगे पहला मुकाबला?

WWE WrestleMania 38 में होगी स्टीव ऑस्टिन की वापसी
WWE WrestleMania 38 में होगी स्टीव ऑस्टिन की वापसी

WWE दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) ने आखिरकार केविन ओवेंस (Kevin Owens) के चैलेंज का जवाब दे दिया है। स्टीव ऑस्टिन ने साफ कर दिया है कि वो रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में दिखाई देंगे और उन्होंने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन की बुरी हालत करने की बात कही है।

इस हफ्ते हुए Raw के एपिसोड में केविन ओवेंस ने WrestleMania 38 में सबसे बड़ा केविन ओवेंस शो होस्ट करने की बात कही और उन्होंने इसके लिए स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को चैलेंज भी किया। केविन ओवेंस ने ना सिर्फ टेक्सस का मजाक बनाया, बल्कि उन्होंने स्टीव ऑस्टिन की भी बुरी तरह बेइज्जती की।

WWE ने एक वीडियो को पोस्ट किया है, जिसमें स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने कहा,

"19 साल पहले मैंने WWE में अपना आखिरी मैच लड़ा था। 3 रॉक बॉटम के बाद मैं उस मैच को हार गया था। पिछले 19 सालों से मुझे उस हार के साथ जीना पड़ा है और मुझे लगता था कि मेरा समय खत्म हो गया है। हालांकि मैं केविन ओवेंस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, क्योंकि 19 साल से जो मेरे अंदर दफन हो रखा था उसे वापस जगाने के लिए। जब से ओवेंस ने टेक्सस के बारे में बकवास करनी शुरू की है, मेरी नजर उनके ऊपर थी। केविन आपको यह करने की क्या जरूरत थी? इसके पीछे के दो कारण ही हो सकते हैं, जिसमें से एक है वो मेरे हाथों से अपना बुरा हाल करवाना चाहते हैं। आप इसे KO शो, मैच, फाइट, ब्रॉल कुछ भी कह सकते हैं। डैलस, टेक्सस में मैंने अपना करियर शुरू किया था और WrestleMania 38 में मैं तुम्हारा बुरा हाल करने वाला हूं।"
Headed to Dallas, TX for #wrestlemania 38. Bringing One Last Can of Whoop Ass. See u there @FightOwensFight. And that’s the bottom line. RT @WWE: OH HELL [email protected] has accepted @FightOwensFight's #WrestleMania 38 invitation! https://t.co/pzAZXiiMYV

WWE WrestleMania 38 में होगा केविन ओवेंस और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का मैच?

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से रिपोर्ट सामने आ रही थी कि इस साल WrestleMania में केविन ओवेंस और स्टीव ऑस्टिन के बीच मैच होगा। हालांकि यह बात भी सामने आई कि ऑस्टिन ने अभी तक मैच के लिए हां नहीं किया है। Raw में जब केविन ओवेंस ने स्टीव ऑस्टिन को KO शो के लिए चैलेंज किया उसके बाद ही साफ होने लगा था कि फैंस को मैच देखने को नहीं मिलेगा।

अब फैंस को WrestleMania 38 का इंतजार है और देखना होगा कि जब केविन ओवेंस और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन एक रिंग में आते हैं तो क्या होता है। हालांकि अगर स्टीव ऑस्टिन अगर WrestleMania 38 में मैच लड़ते हैं, तो 19 साल बाद उनका यह पहला मुकाबला होगा।

इसके अलावा केविन ओवेंस ने स्टीव ऑस्टिन के चैलेंज स्वीकार करने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट किया,

Beautiful!Perfect!I’m looking forward to it, Steven. twitter.com/wwe/status/150…

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment