Create

Bobby Lashley ने WrestleMania 38 में 7 फुट 3 इंच के तगड़े WWE रेसलर को धराशाई कर बड़ी विनिंग स्ट्रीक को किया खत्म

WWE WrestleMania 38 Day 2 में बॉबी लैश्ले का दिखा जलवा
WWE WrestleMania 38 Day 2 में बॉबी लैश्ले का दिखा जलवा

WWE WrestleMania 38 Day 2 में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और ओमोस (Omos) के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिला। बॉबी लैश्ले का खतरनाक अंदाज इस मैच में देखने को मिला। ओमोस का सिंगल रन बहुत ही शानदार रहा था और उनकी विनिंग स्ट्रीक भी लगातार जारी थी। बॉबी लैश्ले ने ओमोस की विनिंग स्ट्रीक को खत्म कर दिया। बॉबी लैश्ले ने इस तगड़े सुपरस्टार को हराकर बड़ी जीत हासिल कर ली।

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने ओमोस को हराया

दरअसल ओमोस को हराना किसी के लिए भी मुश्किल हो रहा था। कुछ हफ्ते पहले ओमोस ने WrestleMania 38 के लिए पूरे रोस्टर को खुली चुनौती दी थी। पिछले हफ्ते बॉबी लैश्ले ने रिंग में सरप्राइज एंट्री कर ओमोस की इस चुनौती को स्वीकार किया था। फरवरी में बॉबी लैश्ले शोल्डर में इंजरी के कारण एक्शन से बाहर हो गए थे। पिछले हफ्ते ही उन्होंने वापसी की और ओमोस को धराशाई किया। WWE ने भी मेगा इवेंट के लिए इनके मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया था।

ओमोस और बॉबी लैश्ले ने फैंस को अच्छा मैच दिया। शुरूआत में ओमोस काफी भारी बॉबी लैश्ले के ऊपर पड़े। कई बार ऐसा लगा कि ओमोस आराम से ये मैच जीत जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बॉबी लैश्ले ने मैच के अंत में अपना पुराना अंदाज दिखाया। लैश्ले ने पहले ओमोस को उठाकर पटका और इसके बाद स्पीयर देकर उनकी हालत खराब कर दी। फैंस को भरोसा नहीं हो रहा था कि लैश्ने ने ओमोस को उठाकर पटक दिया। लैश्ले का स्पीयर इतना तगड़ा था कि ओमोस फिर उठ नहीं पाए। बॉबी लैश्ले ने पिन करते हुए बड़ी जीत हासिल कर ली।

बॉबी लैश्ले ने वापसी के बाद ये बड़ा मुकाबला जीता। अब देखना होगा कि WWE ने बॉबी लैश्ले के लिए क्या प्लान तैयार किया होगा। ओमोस के ऊपर भी सभी की नजरें टिकी होंगी। ओमोस की टक्कर अब आगे किसके साथ होगी ये देखने वाली बात होगी। काफी लंबे समय बाद उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। ये कारनामा पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने किया। ओमोस ने साल 2022 में 25 मैच लड़े हैं। इसमें मेंस रंबल मैच भी शामिल है। ओमोस अभी तक सिंगल मैच में नहीं हारे हैं। उनकी विनिंग स्ट्रीक लेकिन इस बार खत्म हो गई है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment