Create
Notifications

WWE WrestleMania 38 में John Cena के नजर नहीं आने का कारण सामने आया 

WWE Wrestlemania 38 का हिस्सा नहीं थे जॉन सीना
WWE Wrestlemania 38 का हिस्सा नहीं थे जॉन सीना
reaction-emoji
·
Neeraj
visit

WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में नहीं दिखाई दिए और हर कोई यह जानना चाहता है कि वह क्यों नहीं दिखाई दिए थे। एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक सीना फिलहाल मैक्सिको में अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसी कारण वह इस इवेंट के लिए नहीं आ सके।

सीना ने सोशल मीडिया पर WrestleMania 38 के बाद पूरे रोस्टर को बधाई दी है और साथ ही इसके बाद होने वाले RAW को हाइप करने का भी काम किया है। WrestleMania के बाद होने वाला RAW काफी अहम होता है।

सीना ने लिखा, जिस किसी ने भी इस साल के दो रात वाले WrestleMania को शानदार बनाने का काम किया उन्हें बधाई। वीकेंड सेलीब्रेट करें। एक नए चैप्टर की शुरुआत के लिए एक को समाप्त करें। स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट के सबसे छोटे ऑफ सीजन का मजा लीजिए।"
Congrats to everyone who made this year’s #WrestleMania an absolutely STUPENDOUS 2-night affair. Celebrate the weekend, the fans & the closing one of chapter to start the next. Enjoy the shortest off season in ALL of sport & entertainment before a VOCAL #WWERaw crowd tonight! 🥃

क्या जॉन सीना ने WWE WrestleMania 38 देखा?

भले ही काम के चलते सीना WrestleMania 38 के लिए उपस्थित नहीं हो पाए थे, लेकिन वह इस शो को देखने से पीछे नहीं हटे। सीना ने शनिवार को सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए शो को हाइप किया था। सीना ने कहा था कि वह वीकेंड पर साल का सबसे बड़ा शो देखने के लिए तैयार हैं।

सीना ने ट्विटर पर लिखा था, मैं हमेशा इसका फैन था, हूं और रहूंगा। Wrestlemania स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट का सबसे बड़ा शो है। पूरे WWE यूनिवर्स के लिए काफी उत्सुक हूं। इस इवेंट में शामिल होने जा रहे सभी लोगों को ढेर सारी शुभकामनाएं।

फिलहाल इस बात का कोई अंदाजा नहीं लग सका है कि सीना वापस कब WWE में परफॉर्म करने के लिए आएंगे। सीना ने SummerSlam 2021 में WWE में अपना आखिरी मुकाबला लड़ा था और इसके बाद से ही वह कंपनी में वापसी नहीं कर पाए हैं। अपने आखिरी मैच में उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

हॉलीवुड में करियर सेट करने के लिए सीना कड़ी मेहनत कर रहे हैं और काफी ज्यादा व्यस्त कार्यक्रम के कारण वह वापसी नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि अभी भी फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं और देखना होगा कि जब भी वो आते हैं तो किस सुपरस्टार के साथ फिउड में शामिल होते हैं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now