WrestleMania 38 में बाप-बेटे को अच्छे प्रदर्शन के बाद भी मिली करारी हार, WWE दिग्गज ने जीत के बाद अपने दोस्त को दिया धोखा

WWE WrestleMania 38 Day 1 में हुआ बहुत बड़ा मुकाबला
WWE WrestleMania 38 Day 1 में हुआ बहुत बड़ा मुकाबला

WWE WrestleMania 38 Day 1 में द मिज (The Miz) और लोगन पॉल (Logan Paul) का मुकाबला रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ हुआ। इस मैच का बिल्डअप रेड ब्रांड में शानदार अंदाज में किया गया था। खासतौर पर द मिज और पॉल ने मिस्टीरियो फैमिली के ऊपर काफी निशाना साधा था। खैर मेगा इवेंट में द मिज और लोगन पॉल ने चौंकाने वाली जीत हासिल की।

पूर्व WWE चैंपियन द मिज ने अपने दोस्त लोगन पॉल को दिया धोखा

द मिज और लोगन पॉल ने चौंकाने वाली जीत WrestleMania 38 में हासिल की। इन चारों सुपरस्टार्स ने अच्छा मैच दिया। रे और डॉमिनिक ने भी जबरदस्त मूव्स लगाए। लोगन पॉल को देखकर सभी हैरान रह गए थे। उन्होंने शानदार प्रदर्शन इस मैच में किया। रे और डॉमिनिक ने कई बार 619 लगाने का प्रयास किया लेकिन द मिज ने अपनी चतुराई दिखाकर इसे फेेल कर दिया।

मैच का अंत भी काफी रोचक रहा। ऐसा लगा था कि रे और डॉमिनिक की जीत हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रे और डॉमिनिक ने लोगन पॉल के ऊपर मूव लगाकर कवर किया लेकिन मिज ने आकर बचा लिया। मिज ने इसके बाद मौके का फायदा उठाया और रे मिस्टीरियो को स्कल क्रशिंग फिनाले लगाकर जीत हासिल की। मिज और पॉल की जीत देखकर फैंस भी चौंक गए थे। सभी को लगा था कि रे और डॉमिनिक की यहां पर जीत होगी।

खैर मैच के बाद मिज और लोगन पॉल ने अपनी जीत का जश्न मनाया। द मिज ने एक बार वो ही काम किया जिसकी उम्मीद फैंस उनसे करते हैं। द मिज ने अपने साथी लोगन पॉल को ही स्कल क्रशिंग फिनाले दे दिया। लोगन पॉल को बिल्कुल भी भरोसा नहीं हुआ। द मिज ने इसके बाद रिंग के बाहर जाकर फैंस के साथ जश्न मनाया। अब लोगन पॉल और द मिज की राइवलरी आगे शुरू हो सकती है। इस राइवलरी में भी फैंस को काफी मजा आएगा। रेड ब्रांड के आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि द मिज को किस अंदाज में लोगन पॉल जवाब देंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now