Create
Notifications

WWE WrestleMania 38 में चोटिल होने वाले फेमस Superstar को लेकर अहम अपडेट सामने आया, लंबे समय के लिए हुआ बाहर?

WWE WrestleMania 2022 के पहले दिन लगी थी रिक बूग्स को चोट
WWE WrestleMania 2022 के पहले दिन लगी थी रिक बूग्स को चोट
Neeraj

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 की शुरुआत टैग टीम चैंपियनशिप मुकाबले के साथ हुई थी। रिक बूग्स (Rick Boogs) और शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) ने द उसोज (The Usos) के खिलाफ स्मैकडाउन (SmackDown) टैग टीम चैंपियनशिप मुकाबला लड़ा था। मैच के छठे मिनट में बूग्स के घुटने में चोट लग गई थी और बाद में उसोज ने अपनी चैंपियनशिप को आसानी से रिटेन कर लिया था। हालांकि बाद में WWE कमेंटेटर माइकल कोल (Michael Cole) ने कहा था कि संभवतः बूग्स को सर्जरी से गुजरना पड़ सकता है।

अब बूग्स ने खुद अपनी चोट के बारे में अपडेट दिया है और साथ ही बताया है कि फिलहाल उनके दिमाग में क्या चल रहा है। बूग्स ने एक इमोशनल इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जानकारी दी है।

उन्होंने लिखा, एकदम शिखर पर पहुंचने के बाद अब नीचे हूं। मेरे पहले Wrestlemania का अनुभव लेने के लिए मेरी खूबसूरत पत्नी भी मेरे साथ हैं। शो को शुरु करने का शानदार मौका मिला और मिलियन फैंस के सामने अपने ताकत को दिखाने की छूट मिली। दुर्भाग्य है कि डॉक्टर ने बताया है मेरी चोट गंभीर है। मैं इस अनुभव और प्यार के लिए काफी ज्यादा खुश हूं। इतिहास गवाह है कि मैं बड़े, अच्छे और मजबूत तरीके से वापसी करूंगा। यह एक माइंडसेट है।

WWE में खलेगी रिक बूग्स की कमी

भले ही इस बात को लेकर कुछ साफ नहीं है कि क्या बूग्स और नाकामुरा SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप जीतने वाले थे या नहीं, लेकिन उनके पास ऐसा करने का अच्छा मौका था। पिछले एक साल में ये जोड़ी SmackDown का अहम हिस्सा बन गई थी और बूग्स की जगह भरना WWE के लिए बड़ा चैलेंज होगा। पिछले साल मई में नाकामुरा के साथ जोड़ी बनने के बाद बूग्स काफी तेजी से मशहूर हुए थे। इस जोड़ी की कमेस्ट्री रिंग में और उसके बाहर काफी शानदार है

पिछले साल सितंबर में कोरी ग्रेव्स के साथ इंटरव्यू के दौरान बूग्स ने खुलासा किया था कि WWE चेयरमैन ने ओल्ड स्पाइस के विज्ञापन में उनका काम देखा था और काफी प्रभावित हुए थे। इस विज्ञापन को देखने के बाद कंपनी ने उनसे संपर्क किया था और उन्हें यहां लाया गया। हालांकि अब उनकी काफी ज्यादा खलने वाली है और देखना होगा कि उनकी गैरमौजूदगी में शिंस्के नाकामुरा क्या करते हैं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...